Homeगैजेटलड़कियों को मदहोश करने आया Nokia का सबसे हल्का Smartphone, लोग बोले-...

लड़कियों को मदहोश करने आया Nokia का सबसे हल्का Smartphone, लोग बोले- ये बार-बार दिल खोता है तुझे देखकर

नई दिल्ली: Nokia New 5G Smartphone : आज के समय में हर किसी को दमदार फोन चाहिए होता है। आज हम आपको ऐसे ही फोन से रूबरू करवाते है। जो दमदार फीचर्स के साथ आता है, इस नोकिया G60 5G के जबरदस्त स्मार्टफोन को देखते ही आप मुग्ध हो जाएंगे और खरीदने का मन बना लेंगे। तो चलिए जानते हैं इसके खास परफॉर्मेंस के बारे में…

आपको बता दें कि Nokia G60 HMD Global ने इंडिया में लॉन्च किया था। जो पर्यावरण के अनुकूल बनाया गया है 60% रिसाइकिल पॉली कार्बोनेट फ्रेम के साथ डिजाइन किया गया है।

Nokia G60 स्पेक्सिफिकेशन और फीचर्स

इस 5 जी स्मार्टफोन में 6.58-इंच का LCD फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 500nits में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 SoC उपलब्ध कराया गया हैं।इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी प्रदान है। साथ ही वाटरड्रॉप नॉच के एचडी प्लस रिजॉल्यूशन की सुविधा मिलती है।

इसके कैमरे का जिक्र करें तो इस फोन में आपको बैक साइड में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपलब्ध किया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें 4500 एमएएच की बैटरी के साथ 20 वाट तक का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट मिलती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ कान के बड्स भी फ्री में देने की बात कही है।

Nokia G60 का प्राइस

अब बात करें इस मोबाइल के कीमत की तो भारत में फिलहाल इसकी कीमत 29,000 रुपये रखी गई है। ये फोन दो कलर ब्लैक और आइस में उपलब्ध है। इस हैंडसेट को आप Nokia कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर भी खरीद सकते है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular