HomeभारतKajal Raghavani संग नदी में नहाने को हुए उतावले हुए Nirahua, एक्टर...

Kajal Raghavani संग नदी में नहाने को हुए उतावले हुए Nirahua, एक्टर बोले – चिकन सामान…

Nirahua romanced Kajal Raghavani : भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ ने इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। निरहुआ के गाने को लोगों द्वारा खूब सर्च किया जाता है। निरहुआ (Nirahua) ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, इसी की वजह से उनके गाने रिलीज होने के साथ ही तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ सांसद बनने के बाद भोजपुरी जगत में गर्दा उड़ाने के साथ ही राजनीती की दुनिया में भी डंका बजाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है, तब जाकर आज वो भोजपुरी इंडस्टी पर राज कर रहे हैं।

निरहुआ के नए गाने के साथ ही उनके पुराने गाने को भी सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जाता है। खासकर भोजपुरी दर्शक निरहुआ के संग हर फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को देखना पसंद करते हैं। इनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर सुपरहिट है। इनके गाने रिलीज होने के साथ धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। लेकिन, इस समय निरहुआ अपनी चहेती एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नहीं बल्कि काजल राघवानी (Kajal Raghavani) संग रोमांस और ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और काजल राघवानी का एक पुराना भोजपुरी गाना ‘चिकन सामान’ (Chikan Saman) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। वैसे तो भोजपुरी जगह में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन, अब ये जोड़ी साथ नजर नहीं आती है। गाने की बात करें तो इसे निरहुआ और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़े – Video : स्टेज पर डांस करते समय ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई सपना चौधरी, लोग आंखें फाड़ देखने लगे..

ये भी पढ़े – Video : प्रियंका चोपड़ा 40 की उम्र में हुई प्रेग्नेंट!! क्या देने जा रही दूसरे बच्चे को जन्म? पापा निक दिखें खुश

 

 

 

 

इस गाने में काजल राघवानी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में एक्ट्रेस को देखकर निरहुआ का दिल बार – बार मचलता हुआ नजर आ रहा है। निरहुआ उनके करीब जाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस गाने में एक्ट्रेस पिंक कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है, वहीं निरहुआ हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं। गाने में दोनों एक दूसरे के संग जबरदस्त ठुमके भी लगाते हुए दिख रहे हैं।

यह गाना फिल्म ‘आशिक आवारा’ का है। इस गाने को निरहुआ और कल्पना ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस गाने को संगीत से सजाया है राजेश रजनीश ने। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को अभी तक 18,135,101 से अधिक बार देखा जा चुका है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

 

वहीं, इस गाने में काजल राघवानी अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में सफेद कलर की आउटफिट में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है। गाने की खास बात यह है कि निरहुआ और काजल राघवानी नदी में खुलेआम नहाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular