बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर टाइगर श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ यूं तो बॉलीवुड से काफी दूर रहती हैं। हम आपको बता दें कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड से दूर रहने के बावजूद काफी लोगों की पसंद बन चुकी हैं। कृष्णा श्रॉफ के काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने फिटनेस परफेक्ट बॉडी से जुड़े चीजों को और अपने हॉट और लेटेस्ट फोटोस को फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।
इन दिनों कृष्णा श्रॉफ फिर से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं।

हम आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में कृष्णा टॉपलेस नजर आ रहे हैं। साथ ही कृष्ण ने ब्लैक लेदर पैंट्स को कैरी किया हुआ हैं। एल्बो तक उन्होंने ग्लव्ज पहने हुए हैं। तो वही बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है। बॉडी पर काफी सारे टैटूज और नेवल पियर्सिंग हुई दिखाई दे रही है।

कृष्णा श्रॉफ के इस मैगजीन कवर फोटो को देख दिशा पटानी ने कॉमेंट करते हुए लिखा है की, “वाह, क्या शानदार बॉडी है।” इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी बनाई हुई है। कृष्णा श्रॉफ के सभी पोस्ट यह साबित करती हैं कि वह एक डीवा है, और साथ ही परिवारिक लड़की हैं। कृष्णा श्रॉफ फिटनेस फ्रीक भी हैं। फिटनेस को लेकर कृष्णा को अक्सर लोगों को जागरूक करते देखा जाता है। वही अगर हम बात करे कृष्णा श्रॉफ और दिशा पटानी की इक्वेक्शन की तो कृष्ण ने इसपर बात करते हुए कहा है को, वह उनके भाई टाइगर जैसे ही नेचर की हैं। दिशा संग उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी बैठती है। दिशा संग रहने में उन्हे काफी मजा भी आता है। वह काफी साधारण लड़की हैं। दिशा काफी ग्राउंडेड भी रहती हैं जो कृष्णा को काफी पसंद आता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts