प्रेमी की मोहब्बत में पागल हुई ये महिला, पति के ऑफिस जाते ही बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, डिवाइस ने खोली पोल

By

Timesbull

नई दिल्ली, wife cheated on husband: क्या आपको कोई प्यार में धोखा दे रहा हैं? क्या आपको उसके धोखे का सबूत नहीं मिल पा रहा है। तो अब परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि अब एक ऐसा डिवाइस आया है। जिससे आप पता लगा सकते है कि आपको कौन Cheat कर रहा है। तो चलिए आपको बताते है इसके बारे में…


दरअसल, एक खबर आई थी कि एक पति ने अपनी पत्नी को धोखा देते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद पति ने पत्नी के जान से मारने की धमकी दी। पत्नी का प्रेमी, पति का ही दोस्त था, दोनों साथ काम करते थे। लेकिन जब इस मामले की सुनवाई कोर्ट में हो रही थी। इस दौरान पति ने बताया कि उसने बेबी मॉनिटर के जरिए पत्नी को धोखा देते हुए (Cheating wife through baby monitor) सुन लिया था। बेबी मॉनिटर से पति का फोन कनेक्टेड था।

जी हां वह बेबी मॉनिटर, यह एक डिवाइस है, जो कैमरे से जुड़ी होती है। यह आपको लाइव अपडेट देती रहती है। साथ ही लाइव वीडियो फीड भी भेजती है और इससे आप आवाज भी सुन सकते हैं।

ये मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है, मारेक फेको उस समय ऑफिस में थे। जब उन्होंने पत्नी को बेबी मॉनिटर के जरिए अपने प्रेमी के साथ बात करते सुना था। इसके बाद वह सीधे घर पहुंचे और अपनी पत्नी के प्रेमी को चाकू लेकर मारने की धमकी देने लगे। हालांकि 47 साल के मारेक को काफी लंबे समय से अपनी पत्नी पर शक था। लेकिन जब उन्होंने पत्नी को प्रेमी के साथ सुना तो उनका शक यकीन में बदल गया। क्योंकि बेबी मॉनिटर कपल के बेडरूम में लगा था, पत्नी ने मॉनिटर को उलटी तरफ घुमा दिया था लेकिन उसका साउंड बंद करना भूल गई थी। जिसके बाद उसके पति ने उसको बेबी मॉनिटर के जरिए उसे पकड़ लिया।

बहुत कम ऐसे लोग हैं, जिन्हें इस बेबी मॉनिटर के बारे में पता हो सकता है। हालांकि ये आपको मार्केट में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों पर उपलब्ध मिलेंगे। ये गैजेट सिक्योरिटी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन जरूरत के हिसाब से ही इसका उपयोग करें।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.