कलर्स टीवी के कंट्रोवर्सियल रियालिटी शो बिग बॉस 15 एक बार फिर से लोगो को एंटरटेनमेंट का तड़का देने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। इस बार शो हट के अंदाज से लोगो के बीच अपना जलवा देखने वाला है। हम आपको बता दे की इस बार बिग बॉस15 को टीवी से पहले ही नए ट्विस्ट के साथ टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर शुरू किया जा रहा है।

हम आपको बता दें इस बार के बिग बॉस 15 सीजन से अब तक कई कलाकारों के नाम जुड़ चुके हैं। लेकिन इसके मेकर्स ने अब तक इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। वही खबर यह भी है की बिग बॉस 15 में कई ऐसी हसीनाओं ने एंट्री कर अपनी अदाओं और बोल्डनेस से बिग बॉस 15 का टेंपरेचर बढ़ाने वाली है।

कलर्स टीवी के फेमस सीरियल बालिका बधू की अभिनेत्री नेहा मारदा बालिका बधू सीरियल से काफी सुर्खियां और लोगों के दिल से प्यार बटोर चुकी है। नेहा एक बार फिर अपने जलवे बिखेरने को तैयार है। इस बार के सीजन बिग बॉस 15 में आने को है तैयार। मीडिया रिपोर्ट की माने तो नेहा ने बिग बॉस में आने का 4 ऑफर ठुकराने के बाद इस बार हां कर दी है। नेहा ‘बालिका वधू’, ‘डोली अरमानो की’ और ‘क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी’ जैसे शो का हिस्सा रही हैं.

एकता कपूर के फेमस सीरियल में काम कर चुकी हैवान’ में दिखाई देने वाली रिद्धिमा पंडित भी बिग बॉस में ग्लैमरस तड़का लगाने को तैयार हैं। रिद्धिमा पंडित को बिग बॉस 15 में देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड है। रिधिमा पंडित ने बिग बॉस 15 में एंट्री के लिए हां कर दी है।

खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने खतरनाक स्टंट को अंजाम देने वाली सना मकबूल भी अब बिग बॉस 15 के गेम को खेलती जल्द ही नजर आने वाली है।

बॉलीवुड फिल्म ए दिल आशिकाना के कलाकार करण नाथ भी सलमान खान के रियल्टी शो बिग बॉस 15 मे आपनी एंट्री कर टीवी पर एक बार फिर देखे जाने वाले है।

इस बार सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में साल 2004 में भाग ले चुके सिंगर और एक्टर अमित टंडन भी बिग बॉस के इस सीजन में नजर आने वाले हैं.

खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी को कलर्स चैनल ने बिग बॉस 15 के लिए भी फाइनल कर लिया है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts