चुनाव के बीच अहमदाबाद एयरपोर्ट पर 4 ISIS आतंकी गिरफ्तार, श्रीलंका कनेक्शन का खुलासा!

By

Sarita

नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद में सोमवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से इस्लामिक स्टेट (ISIS) के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, इन आतंकियों का श्रीलंका से कनेक्शन भी सामने आया है।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई:

जानकारी के मुताबिक, गुजरात एटीएस को इन आतंकियों के अहमदाबाद आने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद एटीएस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट पर नाकाबंदी कर दी और इन चारों संदिग्धों को धर दबोचा।

पूछताछ जारी:

फिलहाल, गुजरात एटीएस ने इन आतंकियों को अज्ञात स्थान पर ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक इनकी पहचान उजागर नहीं हुई है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि ये आतंकी किस मकसद से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आए थे।

सूत्रों के अनुसार, इन आतंकियों के पास से जो टिकट मिले हैं, उनके आधार पर ये चेन्नई से अहमदाबाद आए थे। बताया जा रहा है कि ये लोग पहले श्रीलंका से कोलंबो गए, फिर वहां से तमिलनाडु और तमिलनाडु से अहमदाबाद पहुंचे।

एक गाइड कर रहा था हैंडल

सूत्रों ने यह भी जानकारी दी है कि इन चारों आतंकियों को एक गाइड हैंडल कर रहा था। फिलहाल, एटीएस इस गाइड की तलाश में जुटी हुई है। इन आतंकियों की गिरफ्तारी को सुरक्षा के लिहाज से एक बड़ी सफलता माना जा रहा है।

इससे यह साफ है कि आतंकी संगठन भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। एटीएस इस मामले की गहन जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन आतंकियों का मकसद क्या था।

यह घटना देश की सुरक्षा के लिए एक गंभीर खतरा है। ऐसे में जरूरी है कि सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क रहें और आतंकवादियों के मंसूबों को नाकाम करने के लिए हर संभव प्रयास करें।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow