एक तरफ जहां महंगाई आम जनता की कमर तोड़ रही है तो वही दूसरी तरफ आपके लिए खुशखबरी लेकर आई है। आपको बता दे की (LPG) एलपीजी रसोई सिलेंडर के दाम एक तरफ आसमानछु रहे है तो तो दूसरी पेट्रोल डीजल के दाम भी नये रिकॉर्ड पर पहुंच रही है। हम आपको बता दे की एलपीजी पर बढ़ते बिल से कुछ राहत दिलवा सकते है। जिसके तहत आप 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू गैस सिलेंडर पर फिक्‍स्‍ड कैशबैक प्राप्‍त कर सकेंगे।

आपको हम इस ऑफर के बारे में बताते है की ये ऑफर आईसीआईसीआई बैंक का पॉकेट्स ऐप इस कैशबैक दे रहा है। इस Pockets ऐप के जरिए गैस सिलेंडर बुक करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

प्रोमोकोड की जरूरत नहीं
इस ऑफर के तहत, अगर आप पॉकेट्स ऐप के जरिए आप 200 रुपये या इससे ज्‍यादा का पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. ग्राहकों को इसके लिए किसी भी तरह के प्रोमोकोड की भी जरूरत नहीं होगी।

क्‍या है नियम व शर्त
इस ऑफर के बारे में सबसे बड़ी खास बात ये है की इस ऑफर को महीने में सिर्फ 3 बार ही इस्तेमाल कर सकते है। इस ऑफर के नियम व शर्तों के तहत, हर घंटे केवल 50 यूजर्स को ही यह लाभ मिलेगा. इस प्रकार आप बिल पेमेंट पर हर घंटे एक रिवॉर्ड/कैशबैक और हर महीने अधिकतम 3 रिवॉर्ड/कैशबैक प्राप्‍त कर सकेंगे।

गैस बुकिंग के समय कैसे आपको यह लाभ मिलेगा

  • इसके लिए सबसे पहले आपको पॉकेट्स वॉलेट ऐप खोलकर उसमें रिचार्ज व पे बिल्‍स सेक्‍शन में जाना होगा. इसके बाद ‘Pay Bills’ पर टैप करें.
  • इसमें Billers section को चुनें और more पर टैप करे. यहां आपको एलपीजी बुकिंग ऑप्‍शन नज़र आएगा.
  • अब आप एलपीजी सर्विसे प्रोवाइडर को चुनें और अपना मोबाइल नंबर डालें.
  • इसके बाद अब बुकिंग अमाउंट आपकी स्‍क्रीन पर दिखाई देने लगेगा.
  • अब आपको बुक पर टैप करने के बाद बुकिंग की रकम का भुगतान देना होगा.
  • ट्रांजैक्‍शन को पूरा करने के बाद, आपको 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. यह आपके पॉकेट्स वॉलेट में क्रेडिट हो जाएगा.
यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts