Jio's special plan of Rs 129 and Rs 149, 22GB more data at the cost of Rs 20 more

नई दिल्ली: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने राखी से पहले अपने कस्टमर्स को तोहफा देते हुए बड़ा ऐलान किया है। इसके मुताबिक, 399 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) की कीमत को घटाकर 299 रुपये कर दिया गया है। हालांकि ये फायदा तभी होगा जब आप कंपनी की कुछ शर्तों को पूरा करेंगे। चलिए जानते हैं क्या हैं वो शर्तें चलिए जानते हैं आपके बारे में…

299 में मिलेगा 399 वाला रिचार्ज

कंपनी की ऑफिशियल बेवसाइट के मुताबिक, अगर कोई भी जियो यूजर अपने नंबर पर 399 रुपये या फिर इससे अधिक कीमत वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Recharge Plan) को एक्टिवेट करवाता है तो उन्हें 100 रुपये का फ्लैट कैशबैक (Cashback) मिलेगा। इस हिसाब से देखा जाए तो 399 रुपये का रीचार्ज कैशबैक आने के बाद ग्राहकों को सिर्फ 299 रुपये में पड़ जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको MyJio ऐप या फिर jio.com पर जाकर Mobikwik के जरिए पेमेंट करनी होगी।

आपको कैसे मिलेगा कैशबैक?

सबसे पहले आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट jio.com पर जाना होगा। यहां सबसे नीचे की तरफ आपको पार्टनर ऑफर्स लिखा नजर आएगा। जैसे ही आप इस पर क्लिक करेंगे आपको सबसे ऊपर ब्रांड पार्टनर, रिटेल पार्टनर के साथ Recharge Partners लिखा नजर आएगा, इसपर क्लिक कीजिए. रीचार्ज पार्टनर पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे आपको कई ऑफर्स लिस्ट हुए नजर आएंगे। नीचे स्क्रॉल करते जाएं आपको यहां पर Mobikwik Recharge Offer दिखाई देगा।

Jio का लिमिटेड पीरियड ऑफर

ध्यान देने वाली बात ये है कि जियो का यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही है। ऑफिशियल नॉटिफिकेशन के अनुसार, 100 रुपये का कैशबैक सिर्फ 1 अगस्त से 31 अगस्त के बीच रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों की मिलेगा। इस ऑफर का फायदा केवल एक ही बार उठाया जा सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि रीचार्ज ऑफर नए Mobikwik यूजर्स के लिए है. अगर किसी ने पहले से ही इस ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन करा रखा है तो वो इस कैशबैक ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts