Hero Super Splendor सेकेंड हैंड की मात्र इतने हजार रुपये में तुरंत करें खरीदारी

By

Timesbull

नई दिल्लीः अगर आपके पास नई बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, क्योंकि बहुत कम रुपये खर्च कर आप बेहतरीन मोटरसाइकिल घर लेकर आ सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करना नहीं होगा। देश की धांसू कंपनियों में शुमार हीरो की सेकेंड हैंड बाइक भी बेच रही है, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सकते हैं।


हीरो की सेकेंड हैंड सुपर स्प्लेंडर को आप मात्र 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस आर्टिकल को आप नीचे तक पढ़ेंगे तो कई सेकेंड हैंड बाइक के बारे में बताया गया है, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः Offer: 19,000 रुपये में घर लाएं चमचमाती Yamaha R15S बाइक, माइलेज भी दमदा

इसे भी पढ़ेंः टीवीएस ने लॉन्च किया नया TVS Jupiter 2022, नए स्कूटर में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

  • सुपर स्प्लेंडर को शोरूम से इतने रुपये में खरीदें

अगर आप सुपर स्प्लेंडर बाइक को शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो पैसे ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे। इस बाइक की शोरूम में कीमत 78,000 रुपये निर्धारित की गई है, जिसपर कोई ईएमआई प्लान भी नहीं है। दूसरी ओर अगर आप सेकेंड हैंड बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर आपकी मौज ही मौज है, क्योंकि कम रुपये खर्च कर ही मोटरसाइकिल के मालिक बन जाते हैं।

  • यहां से खरीदें सेकेंड हैंड बाइक

सुपर स्प्लेंडरप पर मिलने वाला पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दियाहै। 2012 मॉडल की बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया है। अगर आप 2012 मॉडल की बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए मात्र 15,000 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इतना ही नहीं इसके लिए आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

  • जानिए 2013 मॉडल की कीमत

वहीं, आप हीरो की सुपर स्प्लेंडर सेकेंड हैंड बाइक पर धांसू ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस्ट गया गया है, जिसका 2013 मॉडल है। बाइक का रजिस्ट्रेशन भी दिल्ली का ही है। इस बाइक की कीमत मात्र 17,000 रुपये तय की गई है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.