इंस्टाग्राम पर एक रील लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की भोजपुरी सिंगर राधेश्याम रसिया के भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस करती देखी जा रही है। इन दिनों इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग सॉन्ग पर वीडियो का ट्रेंड काफी ज्यादा चल रहा है। सभी ट्रेंड को फॉलो करते हुए आपने वीडियो को बनाते हैं।

वैसा ही एक ट्रेंडिंग सोंग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। जाह्नवी दुबे नाम की एक लड़की ने राधेश्याम रसिया के गाने सइयां मारे सटासट’ पर जबदस डांस किया है। जाह्नवी दुबे ने आपनी इस धांसू और एक्ट्रिटिव अदाओं से इस गाने पर धमाकेदार डांस कर लोगों को वीडियो देखने पर मजबूर कर दिया है।

राधेश्याम रसिया का ‘सइयां मारे सटासट’ भोजपुरी के अश्लील गानों की लिस्ट में शामिल है। इस गाने को साल 2013 में टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था। इस गाने को भूषण दुआ ने लिखा था। ‘ए राजा करेजा में समाजा’ की ही तरह ये भी एक भोजपुरी स्टेज डांस वीडियो सॉन्ग है।आपको बता दें कि ‘बहिया में कसिके सइयां’ गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाता रहा है। गाने में राधेश्याम रसिया का लुक और अन्य दो एक्ट्रेसेज के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोग काफी पंसद कर रहे है। ये गाना 2012 यानी 9 साल पहले यूट्यूब पर टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुआ था.

आप भी देखें जाह्नवी दुबे ये धमाकेदार वीडियो

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts