Chacha adopted such a jugaad to get the corona vaccine! Did the people in the line stop watching

नई दिल्ली। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाना बहुत जरूरी है। दुनियाभर में टीकाकरण का अभियान जोरों से चल रहा है। देश में नागरिकों को टीकाकरण चल रहा है हालांकि, कुछ वैक्सीनेशन सेंटर पर भीड़ के कारण लंबी कतारे लग रही हैं।ऐसे में कुछ लोग ‘जुगाड़’ लगाकर टीका लगवाने की कोशिश करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा विडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में कुछ लोग ‘जुगाड़’ लगाकर टीका लगवाने की कोशिश करते हैं। जिसमें शख्स कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए ऐसी जुगाड़ अपनाई लाइन में लगे लोग देखते ही रह गए । तो उनका वीडियो इंटरनेट पर छा गया। दावा किया जा रहा है कि क्लिप बिहार के किसी वैक्सीनेशन सेंटर का है जहां लंबी लाइन के कारण एक शख्स ने खिड़की पर चढ़कर वैक्सीन लगवाई।

चचा, छा गए…

 

यह वीडियो ट्विटर पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अब कोरोना का टीका लेना हुआ और भी आसान…!विशिष्ट व्यवस्थाओं के लिए सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद।’ इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 16 हजार से अधिक व्यूज और तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 इस जोश को सैल्यूट रहेगा!

 

 इसे कहते हैं ‘ऑनलाइन’ टीका लगवाना

 

 जब आपकी प्रेमिका नर्स हो…

 

 वीआईपी खिड़की का सुख…

 

यह क्लिप मात्र 15 सेकंड का है जिसमें देखा जा सकता कि एक चचा दीवार पर चढ़कर खिड़की तक पहुंचते हैं। फिर एक हाथ खिड़की से निकलता है और चचा को टीका लगाकर गायब हो जाता है। चचा के सूई लगाने के बाद कैमरा दूसरी तरफ घुमाया जाता है, जिधर लोगों की लंबी लाइन नजर आती है। दावा किया गया कि यह वीडियो बिहार के किसी वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर का है, जहां भारी संख्या लोग कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाने पहुंचे थे।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts