भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इन दिनों काफी विवादो में छाई हुई है। हाल ही में त्रिशाकर मधु का एक MMS वीडियो लोगो के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख सभी लोग त्रिशाकर मधु से काफी सवाल जवाब करते नजर आ रहे है। इस वीडियो को देख त्रिशाकर खुद बहुत अपसेट है और उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है की किसने उनके इस वीडियो को पोस्ट किया और क्यू।

आपको बता दे त्रिशाकर मधु अक्सर अपने वीडियो सॉन्ग्स से फैंस की धड़कनें तेज करती नजर आती है। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो बखूबी आपने फैंस पर अपनी अदाओं का जादू चलाती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनका सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है, जिसके सामने आने के बाद उनके सपोर्ट्स और विरोधी सभी आमने-सामने आ गए हैं। इस पर खुद त्रिशा ने भी लाइव आकर लोगो के बीच अपनी बात को सामने रखा।

बता दे इस वीडियो में वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं। और इस वीडियो के सामने आते ही एक्ट्रेस लोगों के सवालों के घेरे में आ गईं।कई लोगों ने यूट्यूब पर त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर किए हैं। तो वही कुछ लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है? और उन्होंने ऐसा काम क्यों किया? हालांकि, एक्ट्रेस ने भी फेसबुक पर आकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

उन्होंने आपने एक पोस्ट में लिखकर वीडियो शेयर करने वाले पर अपना गुस्सा निकाला है। त्रिशा ने पोस्ट में लिखा, ‘खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी.’

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts