अक्षय कुमार को नक्सलियों ने दी धमकी, जवानों की मदद की तो…

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार शहीद जवानों के परिवारों के लिए आए दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। हालांकि उनका यह नेक काम नक्सलियों की आंख में चुभ गया है। हाल ही नक्सलियों ने अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को धमकी दी है कि वो जवानों की आर्थिक मदद न करें। रिपोर्ट्स के अनुसार माओवादियों ने पर्चा जारी कर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल को धमकी दी है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में पिछले दिनों हुए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे। उस वक्त अक्षय कुमार और सायना नेहवाल ने इन जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। कई सेलिब्रिटीज ने जवानों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इन शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाई है। वहीं अक्षय कुमार ने हर शहीद के परिवार को 9 लाख रुपए की मदद की घोषणा की, जबकि सायना ने 50 हजार रुपए की।

 

वैसे यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार मदद के लिए आगे आए हैं। इससे पहले उन्होंने सूखे के दौरान आत्महत्या करने वाले महाराष्ट्र के किसानों के 180 परिवारों को 90 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी थी। सलमान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को भी अक्षय ने 50 लाख का योगदान दिया था। चेन्नई बाढ़ पीडि़तो के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद की थी। आर्मी के जवानों के परिवारों को 80 लाख की आर्थिक मदद भी अक्षय ने दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.