Times Bull
News in Hindi

तापसी पन्नू की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ का नाम बदला, यहां पढ़ें वजह

फिल्मों से विवादों का नाता पुराना है, लेकिन पिछले कुछ समय से यह विवाद कुछ बढ़ से गए हैं। पहले फिल्म पद्मावती की शूटिंग के लिए जयपुर गए संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट का मामला और अब फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ के नाम पर विवाद।

इसके चलते तापसी पन्नू और अमित सध की इस फिल्म का नाम बदल कर अब ‘रनिंग शादी’ कर दिया गया है। अब तक इस फिल्म का प्रामोशन रनिंग शादी डॉट कॉम के नाम से हो रहा था, लेकिन अब इस नाम में से डॉट कॉम शब्द हटा दिए गए हैं।

Taapsee pannu Runningshaadi.com

गौरतलब है कि फिल्म में अर्श बाजवा एक कंप्यूटर गीक का किरदार निभा रहे हैं। उनके दिमाग में रनिंग शादी डॉट कॉम का आइडिया आता है। अमित सध राम भरोसे के किरदार में हैं जो सरबजीत (अर्श बाजवा) के दोस्त हैं और तापसी पन्नू बिंदास और जिंदादिल निम्मी का किरदार निभा रही हैं। रनिंग शादी डॉट कॉम में निम्मी भी इनके साथ जुड जाती है और यहीं से कहानी में कई दिलचस्प मोड़ आते हैं।

यह हुआ विवाद

फिल्म के नाम को लेकर विवाद शुरू हुआ मैट्रीमोनियल वेबसाइट शादी डॉट कॉम से। उन्हें आपत्ति थी कि फिल्म के नाम में उनका नाम इस्तेमाल किया गया है और इसलिए इस मैट्रीमोनियल साइट ने बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म पर 50 करोड़ का मानहानि का केस किया था। इससे पहले कि बात आगे बढ़ती, निर्माताओं ने समझौता कर लिया और फिल्म के नाम में से डॉट कॉम शब्दों को हटा दिया गया। अब फिल्म का नाम रनिंग शादी रह गया है। इसके अलावा फिल्म में जहां जहां भी शादी डॉट कॉम का नाम आया, वहां भी निर्माताओं ने एडिटिंग की है।

यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म पिंक से लाइमलाइट में आईं तापसी पन्नू इसके बाद थ्रिलर नाम शबाना में नजर आएंगी। उनकी फिल्म द गाजी अटैक भी रिलीज के लिए तैयार है।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...