News in Hindi

भारत में लॉन्च हो रहा है Moto E4 Plus, यहां जानें कीमत और फीचर्स

लेनोवो बुधवार को ही अपनी ब्रांड मोटो का नया फोन मोटो ई4 प्लस भारत में लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन विश्वभर में जून में ही लॉन्च हो चुका है। इसके साथ मोटो ई4 भी लॉन्च किया गया था। हालांकि कंपनी का ई4 प्लस फोन काफी दमदार लग रहा है। न केवल यह फोन की कीमत के मामले में लुभा रहा है, बल्कि इस फोन के फीचर्स भी बेहद खास हैं। भारत में यह फोन करीब 11600 रुपए में लॉन्च हो सकता है। मोटो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि इस फोन को फ्लिपकार्ट से ही खरीदा जा सकेगा।

यह हैं फोन की स्पेसिफिकेशंस

मोटो ई4 प्लस की बैटरी 5000 एमएएच की है। यह इस फोन का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है। फोन एंड्रॉयड 7.1 नोगट पर काम करता है और इसमें 5.5 इंच का एचडी डिप्ले दिया गया है। भारत में यह फोन मीडियाटेक एमटीके6737एम एसओसी के साथ लॉन्च किया जा रहा है। फोन दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसमें 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज के दो वेरिएंट होंगे। फोन की स्टोरेज कैपेसिटी माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाई जा सकेगी।

 

कैमरा व अन्य फीचर्स

मोटो ई4 प्लस में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में फ्रंट और रियर में सिंगल एलईडी फ्लैश है। यह फोन 4जी फोन है और इसमें एक्सेलरोमीटर, एमबींट लाइट सेंसर, मैग्रेटोमीटर और प्रोग्जिमिटी सेंसर लगे हैं। यह फोन आयरन ग्रे और फाइन गोल्ड दो रंगों में उपलब्ध है।