News in Hindi

127 घंटे में मॉडल ने जिस्म पर बनाया ऐसा Tattoo, देखते रह जाओगे

टैटूज का क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। करीब करीब 70 फीसदी युवाओं ने अपने शरीर कि किसी न किसी अंग पर Tattoo गुदवा रखा है। ऐसा नहीं है कि लोग Tattoo गुदवाने के साइड इफेक्ट्स नहीं जानते, लेकिन यह ट्रैंड ऐसा है कि लोग इसे फॉलो किए चले जा रहे हैं। कोई छोटे Tattoo पंसद कर रहा है तो कोई बड़े। वहीं कुछ लाग तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने पूरे शरीर पर कई Tattoo गुदवा रखे हैं।

टैटू का ज्यादा क्रेज मॉडल्स और एक्टर्स में देखने को मिलता है। हाल ही क्वीन्सलैंड की एक मॉडल ने ऐसा टैटू गुदवाया है कि हर कोई हैरान हो रहा है। यह टैटू 127 घंटे, यानी कि पूरे 15 दिन में बनकर तैयार हुआ है। वहीं इस पर खर्च 13 लाख रुपए आया।

23 वर्षीय मॉडल Summer McInerney ने इस टैटू को गुदवाने का साहस दिखाया है। उन्होंने पहली बार टैटू 2015 में बनवाया था, फिर उनका टैटू प्रेम बढ़ता चला गया। समर का यह टैटू अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि समर ने पहले केवल अपने आधे हाथ पर टैैटू बनवाने की सोची थी, लेकिन जैसे जैसे ये बनता गया उसकी इच्छा बढ़ती गई। सबसे अलग दिखने की चाह में समर ने यह टैटू बनवा डाला।

यह टैटू सच में बहुत खूबसूरत है। समर का राइट हैंड पूरा इस टैटू से कवर है। इसके अलावा उनकी पूरी राइट लैग भी टैटू से ही कवर है। केवल उनकी कमर का कुछ हिस्सा खाली छोड़ा गया है। बाकी पूरे राइट साइड पर टैटू गुदा है। इस टैटू को गुदवा कर समर काफी खुश हैं। उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट भी यही दर्शाता है।