Times Bull
News in Hindi

फ्लाइट में कपिल ने फेंका था सुनील ग्रोवर पर जूता, इसलिए हुआ था झगड़ा

कॉमेडियन अपने स्टारडम को संभाल नहीं पा रहे हैं। पिछले दिनों विमान में उनके और के बीच हुए झगड़े की परतें एक एक कर खुल रही हैं। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार कपिल और उसकी टीम 12 घंटे लंबी मेलबर्न—दिल्ली—मुंबई फ्रलाइट में थे और कपिल व्हिस्की की पूरी बोतल पी चुके थे। वे काफी नशे में नजर आ रहे थे।

जब कैबिन क्रू ने खाना सर्व किया तो द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया, जबकि कपिल अभी ड्रिंक ही कर रहे थे। इसी बात से कपिल खफा हो गए। वे अन्य यात्रियों के सामने ही चिल्लाए—जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?

विमान में मौजूद ही एक यात्री ने इस घटना के बारे में बताया कि कपिल के को—स्टार्स इतने डर गए कि वे खाने की आधी बची ट्रे ही क्रू को लौटाने लगे। उस समय सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की, लेकिन कपिल उठे और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील ग्रोवर को दे मारा। सूत्र ने यह भी बताया कि कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और उन्हें कई चांटे भी मारे।

इस सारे झगड़े के दौरा कपिल की टीम की महिला क्रू मेंबर भी चोटिल हो गई। सूत्रों के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सुनील ने शांति बनाए रखी और कपिल को समझाने की कोशिश करते रहे कि वे वहां तमाशा न करें। तभी कपिल जोर जोर से गालियां देने लगे। इकोनॉमी क्लास के यात्रियों को भी इसकी आवाज जा रही थी।

जब कैबिन क्रू ने कपिल की टीम से उन्हें शांत करने के लिए कहा, तो सबने यह कह कर मना कर दिया कि वे कपिल से काफी डरे हुए हैं। कपिल अपनी टीम पर चिल्लाए और बोले — तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं।

कपिल बार बार सुनील से कहते रहे — गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास। कपिल इस दौरान पंजाबी में गालियां देते हुए भी नजर आए। तभी कैबिन क्रू को कपिल से कहना पड़ा कि अगर उन्होंने तमाशा बंद नहीं किया तो उन्हें लैंडिंग पर सिक्यूरिटी बुलानी पड़ेगी। हालांकि कपिल फिर भी बोलते रहे — अरे ये लोग समझते क्या हैं, इन सब का करियर मेरी वजह से है।

फिलहाल खबर है कि सुनील ग्रोवर दो दिन से शो के शूट पर नहीं आ रहे हैं और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो कपिल के विरोध में छोड़ दिया है। इसके अलावा को—एक्टर्स अलि असगर और चंदन प्रभाकर भी शूट के लिए नहीं पहुंचे।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...