News in Hindi

अब कपिल शर्मा के शो से बिना शूटिंग किए लौटी मुबारकां की टीम

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत फिर से खराब हो गई है। पिछले दिनों ही उनके शो के सेट से शहरुख खान और अनुष्का शर्मा को फिल्म जब हैरी मैट सेजल के प्रोमोशन वाला ऐपिसोड शूट किए बिना ही जाना पड़ा था। अब खबर आ रही है कि कपिल की तबीयत की वजह से फिर से शूट कैंसिल करना पड़ा है। हाल ही शो के सेट पर उनकी तबीयत अचानक बिगड़ जाने की वजह से शूटिंग रद्द की गई और उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया।

कुल मिलाकर यह तीसरी बार हुआ है जब कपिल शर्मा के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्मी सितारों को बिना शूटिंग किए लौटना पड़ा है। बुधवार को अनीस बज्मी की फिल्म मुबाराकां की टीम कपिल के शो के सेट पर पहुंची थी। अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी कपिल के शो के सेट पर पहुंचे थे। शो की शूटिंग 7.30 बजे शुरू होनी थी, लेकिन शाम 7 बजे ही स्टार्स को बताया गया कि कपिल की तबीयत अचानक खराब हो गई है।

पिछले दो महीनों में यह तीसरी बार हुआ है जब आखिरी मिनट में शो की शूटिंग रद्द करनी पड़ी है। पहली बार जब अश्विन धीर की फिल्म गेस्ट इन लंदन के कलाकार परेश रावल, कार्तिक आर्यन सेट पर प्रमोशंस के लिए पहुंचे थे। यह बेशक चिंता का विषय है कि कपिल की तबीयत बार बार बिगड़ रही है।

करीबी सूत्र बता रहे हैं कि कपिल अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं और उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या भी है। बुधवार दोपहर से ही बीपी की वजह से उनकी तबीयत खराब लग रही थी, शाम होते होते ज्यादा बिगड़ गई। हालांकि उन्हें कुछ ही देर बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है।