कुलगाम जिले के मीर बाजार में आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देविंदर सिंह के मामले में सनसनीखेज खुलासे हो रह हैं। किसी समय आतंकियों से मुठभेड़ करते हुए घायल हुए देविंदर पर आरोप है कि उसने 12 लाख रुपए में आतंकवादियों को दिल्ली पहुंचाने की डील की थी। जानकारी के मुताबिक देविंदर ने पूछताछ में बताया है कि उसने 12 लाख रुपए में में आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने की डील की थी।

आईजी विजय कुमार के मुताबिक देविंदर ने पहले आतंकियों को जम्मू पहुंचाया, इसके बाद उन्हें चंडीगढ़ और फिर दिल्ली पहुंचाना था, लेकिन उससे पहले ही यह शख्स पुलिस के शिकंजे में आ गया। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की योजना गणतंत्र दिवस पर हमले की थी। हालांकि इस पूरे मामले की जांच एनआईए कर रही है।

बताया जा रहा है कि देविंदर आतंकियों से पैसे लेकर उन्हें ‍बनिहाल में सुरंग पार कराता था। विशेष जांच दल कर रहा है पूछताछ : पुलिस ने कहा है कि विशेष जांच दल गिरफ्तार पुलिस अधिकारी और उसके साथ पकड़े गए आतंकवादियों से पूछताछ कर रहा है। पूछताछ से ही उनके आपराधिक रिकॉर्ड और मंशा के बारे में पता चलेगा। इस मामले में उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here