बेहद कम कीमत में मिल रही है 151 किमी की रेंज देने वाली हीरो की Electric Splendor, देखें सही जानकारी

नई दिल्ली: Electric Hero Splendor: एक कंपनी ने इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट तैयार कर ली है। यह बाजार में आसानी से उपलब्ध हो जाएगी। यह इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए तैयार की गई है। अब अगर आपके पास कोई पुरानी हीरो स्प्लेंडर बाइक है तो आप इसे इलेक्ट्रिक बना सकते हैं। इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट खरीदने के लिए आपको सिर्फ 37000 रुपये खर्च करने होंगे। आपको बाइक के लिए 65,606 रुपये का बैटरी पैक और चार्जिंग अडैप्टर लेना होगा। कुल मिलाकर आपको 1,03,306 रुपये (बिना GST) देने होंगे।

ये भी पढ़ें- पुराने नोट और सिक्के कर देंगे लखपति, घर बैठे कमाएं 30 हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक, जानें कैसे?

बता दें कि इस इलेक्ट्रिक को मुंबई स्थित एक कंपनी GoGoA1 ने बनाया है। फिलाहल अभी यह किट सिर्फ हीरो स्पलेंडर बाइक बनाई गई, लेकिन जल्द ही सभी बाइक के उपलब्ध हो जाएगी। इसे आरटीओ से भी अप्रूवल मिल चुका है।

Electric Hero Splendor Features

इस इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट को हैब मोटर से जोड़ा गया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक किट के साथ रीजेनरेटिव कंट्रोलर, बैटरी एसओसी, यूनिवर्सल स्विच, ड्रम ब्रेक, थ्रोटल, वायरिंग हार्नेस, कंट्रोल बॉक्स, डीसी से डीसी कनेक्टर, स्विंग आर्म और एंटी थेफ्ट डिवाइस दिया है। इसे हब मोटर से जोड़ सकते हैं, जिससे बाइक को पॉवर मिलेगी। यह ब्रशलैस मोटर 2000W की है, जो 63एनएम जनरेट करने में सक्षम है।

ये भी पढ़ें- ऐसे करें सोने से पहले लौंग का सेवन, मिलेगा इन सभी शारीरिक समस्याओं से छुटकारा

Electric Hero Splendor Battery

इस किट के साथ 72V 40AH लोथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है और चार्ज करने के लिए 72v 10amp चार्जर मिलेगा। आप चाहे तो बैटरी किराए पर ले सकते हैं। जानकारी के अनुसार फुल चार्ज होने के बाद यह बाइक 151 किलोमीटर की रेंज देगी।

ये भी पढ़ें- महालूट ऑफर! Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन Oppo F21s Pro 5G बेहद सस्ते में खरीदें, जल्दी करें