News in Hindi

हॉट टीचर का हुआ तीन स्टूडेंट्स के साथ अफेयर, फिर आ गई ऐसी नौबत

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत सम्मानजनक होता है, लेकिन टीचर और स्टूडेंट के बीच अफेयर के किस्से भी नए नहीं हैं। पहले भी कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं, जिसमें टीचर को अपने ही स्टूडेंट से प्यार हो गया। हालांकि यह मामला थोड़ा पेचीदा है।

अमेरिका के प्रिपरेटरी स्कूल की एक फीमेल मैैथ्स टीचर को अपने ही तीन स्टूडेंट्स के साथ संबंध बनाना महंगा पड़ गया। उनकी इस हरकत ने न केवल उनकी नौकरी छीनी, बल्कि जेल की हवा भी खानी पड़ी। आरोप है कि नॉर्थ कैरोलीना के रॉकी माउंट पब्लिक चार्टर स्कूल की 25 वर्षीय टीचर एरीन मॅक्ओलिफ ने 17 व 16 साल के अपने तीन स्टूडेंट्स के साथ संबंध बनाए।

मामले की शिकायत स्कूल ने पुलिस को दी। पुलिस ने स्कूल के लगभग 1300 बच्चों से जानकारी जुटाई। आरोप सही पाए गए और मॅक्ओलीफ को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले 4 मई को स्कूल ने इन शिकायतों के चलते मॅक्ओलीफ को नौकरी से निकाल दिया था। पुलिस जांच में पाया गया है कि टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ संबंध स्कूल के बाहर बनाए थे।

मॅक्ओलीफ ने वर्ष 2014 में ही मेथोडिस्ट यूनिवर्सिटी से मैथ्स में ग्रेजुएशन किया था और 2016 में ही इस स्कूल में नौकरी लगी थी। उन तीनों लड़कों का क्या हुआ। उन्होंने मर्जी से संबंध बनाए थे या उन पर ऐसा करने के लिए दबाव बनाया गया था। महिला टीचर ने और किसी के साथ भी ऐसा कुछ किया था। इन सारे सवालों के जवाब अभी पुलिस ढूंढ रही है।

यह टीचर दिखने में काफी खूबसूरत है और इसके सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी बोल्ड फोटोज भी हैं। एक तस्वीर में तो वो बिकिनी पहने पानी में खड़ी नजर आ रही हैं। किसी भी स्कूल की टीचर को सोशल मीडिया पर इस तरह की बोल्ड तस्वीरें अपलोड करना शायद ही अमेरिका में अलाउड हो।