News in Hindi

सात साल की उम्र से 20 साल तक बाप ही करता रहा बेटी का रेप, ऐसे हुआ खुलासा

पिता और बेटी का रिश्ता बहुत स्पेशल और सम्मान भरा होता है, लेकिन कलयुग में यह रिश्ता भी पवित्र नहीं रहा। इंग्लैंड की नॉटिंघम सिटी में एक पिता ही अपने बेटी का कई साल तक रेप करता रहा। मई 2017 को इस मामले में ​आरो​पी पिता को कोर्ट ने 12 साल की सजा सुनाई है।
मिली जानकारी के अनुसार लायला बेल(31) नाम की लड़की ने हाल ही एक इंटरव्यू में इस जुर्म का खुलासा किया था। बेल ने बताया कि 1993 में जब वह महज 7 साल की थी, तब उसके पिता रेमंड प्रेसकॉट ने क्रिसमस वाली रात उसे पहली बार अपनी हवस का शिकार बनाया। इसी उम्र से उसके पिता ने उसे बीयर पिलाना शुरू कर दिया था और नशे की हालत में उसका शारीरिक शेषण करता था।
रेमंड ने उसे इसके बारे में किसी को बताने से भी मना किया था, वह बेल को धमकाता था। कुछ सालों बाद यह बात बेला की मां को पता चल गई, लेकि उसने भी बेल को चुप रहने की ही सलाह दी। रेमंड हमेशा बेल से कहता था कि उने बीच का यह रिलेशन सीक्रेट है। बेल 15 साल की हुई तो उन्होंने अपने शारीरिक शोषण के वीडियो क्लिप बनाने शुरू कर दिए, जिससे वो पिता से छुटकारा पा सके, लेकिन मां ने उसकी बात नहीं मानी।
साल 2008 में जब बेल की 22 साल की उम्र में शादी हुई तो उसका पिता से पीछा छूटा, लेकिन पति का रवैया ठीक न होने के कारण 2012 में इनका ​तलाक हो गया। 4 साल बाद रेमंड फिर बेल को परेशान करने लगा। बेल ने 2012 में अपने मोबाइल से रेमंड का नया वीडियो बनाया और पुलिस को सौंप दिया। मामले की सुनवाई पांच साल चली और कोर्ट ने आखिकार रेमंड को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई।