दिल्ली के चांदबाग में मिला IB कर्मचारी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Dead body of IB employee found in Chandbagh, Delhi, family members murdered

दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर हिंसा में मरने वाले लोगों की बढ़ती संख्‍या जा रही है। इसी बीच बुधवार को हिंसा प्रभावित चांद बाग इलाके में इंटेलिजेंस ब्‍यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली हिंसा में खुफिया विभाग के कर्मी की भी मौत हो गई है। आईबी का अफसर अंकित चांदबाग में ही रहता था। वही परिवार ने एक स्थानीय पार्षद पर हत्या का आरोप लगाया है, जो कि ऑफिसर के घर के पास ही रहता है।

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शव को चांद बाग पुलिया पर नाले से निकाला गया है, आरोप है कि मंगलवार शाम को जब वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। तभी चांद बाग पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीं, दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फैली हिंसा को रोकने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को दी गई है। इसके साथ ही हालात पर काबू पाने के लिए दिल्ली पुलिस को पूरी छूट दी गई है।

दंगाइयों से निपटेगी पैरामिलिट्री फोर्स, 35 कंपनियों की हुई तैनाती- रिपोर्ट

जीटीबी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक सुनील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़कर बुधवार को 20 पर पहुंच गई है। मंगलवार को मरने वाले लोगों की संख्या 13 बताई गई थी। वही इससे पहले एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल से कम से कम चार शवों को गुरु तेग बहादुर अस्पताल लाया गया।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

इससे पहले मंगलवार को अर्धसैनिक बलों की 35 कंपनियों को विशेष सेल, अपराध शाखा और आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के अधिकारियों के साथ पूर्वोत्तर दिल्ली में तैनात किया गया है। संवेदनशील कानून व्यवस्था की स्थिति को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के विभिन्न जिलों से स्थानीय पुलिस को भी बुलाया गया है।