इतनी सैक्सी है यह मॉडल की सरकार ने ही लगा दिए एक साल का बैन

विश्व में ऐसी बहुत सी मॉडल्स हैं जिनके दीवानों की भरमार है, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी मॉडल को केवल इसलिए बैन कर दिया गया हो कि वह हद से ज्यादा ही सैक्सी हो। कंबोडिया सरकार ने वहां की एक मॉडल को यही कहते हुए एक साल के लिए बैन कर दिया है। इस मॉडल पर संस्कृति मंत्रालय के नियम ना मानने का आरोप है।

24 साल की Denny Kwan पर सरकार ने एक साल के लिए बैन लगा दिया है, जिसके तहत वह एक साल तक कैमरा फेस नहीं कर सकेंगीं। इस बैन की वजह से एक साल तक वो कोई फिल्म भी नहीं कर सकतीं। नॉन ने इस बैन को गलत करार दिया है। नॉन को कंबोडिया की संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री ने आचार संहिता का उल्लंघन के लिए बैन किया है।

मंत्रालय के अनुसार वो कुछ ज्यादा ही सेक्सी हैं और अंग प्रदर्शन करती हैं, यह देश के लिए ठीक नहीं है। नॉन ने इस पर कहा है कि मुझे क्या पहनना  है और क्या नहीं इसका फैसला करना आता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को उनकी आजादी स्वीकार नहीं है। नॉन ने कहा कि इस मामले को लेकर संस्कृति मंत्रालय के लोगों ने उन्हें बुलाया था और क्या पहनना है ये भी बताया था, लेकिन मेरा मानना है कि कपड़े पहनना किसी का निजी मामला है।

नॉन ने कहा कि मैं फिल्में तो छोडि़ए फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए भी ध्यान रखूंगी कि ज्यादा सेक्सी न दिखूं, लेकिन अगर मैं हूं ही सैक्सी तो फिर क्या करूं। नॉन ने कहा कि सरकार ने उनके साथ ज्यादती की है, क्योंकि कंबोडिया में वो कोई अकेली अभिनेत्री नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कुछ अभिनेत्री तो बेडरूम सीन भी खूब देती हैं, लेकिन उन पर बैन नहीं लगाया जाता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.