Cannes 2017 : रेड कारपेट पर उतरने से पहले ऐश्वर्या ने किया यह काम, जीत लिया सबका दिल

70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर जलवे बिखेर रहीं ऐश्वर्या राय ने हाल ही कुछ ऐसा कर दिया कि हर किसी के दिल में खास जगह बना ली। इन दिनों 43 वर्षीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक से बढ़कर एक लुक में अपनी खूबसूरीती और स्टाइल के जलवे कांस फिल्म फेस्टिवल में बिखेर रही हैं। शुक्रवार को वो सिंड़ेला लुक में उतरीं, वहीं शनिवार को रेड कलर के गॉर्जियस गाउन में उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

आपको बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए उनकी पांच साल की बेटी आराध्या बच्चन भी उनके साथ ही हैं। शनिवार को रेड कारपेट पर उतरने से पहले ऐश्वर्या को आराध्या का हाथ थामे देखा गया। वहीं एक तस्वीर में वे आराध्या को किस करती हुई भी नजर आईं। उनकी इन तस्वीरों और इस गेस्चर ने सबका दिल जीत लिया है।


ऐश्वर्या ने साबित किया कि भले ही वे रेड कार्पेट पर ब्यूटी क्वीन हों, लेकिन पहले वे एक मां हैं, जिसके लिए उनकी बेटी सबसे अहम है। आराध्या इस दौरान पिंक कलर की फ्रॉक में नजर आईं। ऐश्वर्या 16वीं बार कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आई हैं। वे यहां कॉस्मेटिक ग्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्व करने आई हैं। 2002 में पहली बार ऐश्वर्या कान के रेड कारपेट पर उतरी थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.