Times Bull
News in Hindi

मोदी का सूट खरीद कर रिकॉर्ड बनाने वाले ने सरेंडर किए 6000 करोड़ रुपए

नोटबंदी के बाद अब घरों में कालाधन छुपाने वालों की पोल खुलने लगी है। इस बीच सूरत के एक बिजनेसमैन जिसने पीएम नरेंद्र मोदी का सूट खरीदकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था, उसने 6000 करोड़ के पुराने नोट सरेंडर किए हैं। इतना ही नहीं वे सरकार को टैक्स के रूप में 5400 करोड़ रुपए अलग से देंगे जिसमें 30 फीसदी की दर से 1800 करोड़ रुपए कर और 200 प्रतिशत के हिसाब से पेनल्टी भी शामिल होगी।

cash

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बिजनेस मैन सूरत के लाल जी भाई हैं। यह वही लालजी भाई हैं जिन्होंने कुछ समय पहले पीएम नरेंद्र मोदी के सूट को 4.3 करोड़ रुपए में खरीद कर गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाया था। यह वही सूट था जिसे विपक्ष ने 10 लाख का सूट बताया था और इस पर बारीक अक्षरों में नरेंद्र मोदी का नाम लिखा हुआ था।

लालजी भाई को देश के सबसे अमीर जूलरों में से एक माना जाता है। वे अपने परोपकारी स्वभाव के चलते पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। गौरतलब है कि लालजी भाई पटेल ने कुछ दिनों पहले लड़कियों के लिए तिजोरी खोल दी थी। उन्होंने देश की 10 हजार लड़कियों को 200 करोड़ रुपए दान में देने की बात कही थी। यानी कि हर लड़की के खाते में 2 लाख रुपए आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.