अनुष्का शर्मा ने किया करण जौहर की इन गन्दी बातो का बड़ा खुलासा, पढ़े यहाँ

आपको सुनकर हैरानी हुई होगी, लेकिन यह सच ​है। हाल ही अभिनेत्री अ​नुष्का शर्मा ने प्रड्यूसर—डायरेक्टर करण जौहर पर आरोप लगाया है कि फिल्म ए दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान करण ने उन्हें कई बार गलत तरीके से छुआ था। यहां तक कि अनुष्का तो करण के खिलाफ सेक्शुअल हरास्मेट का केस तक दर्ज करवाने वाली थीं।

हाल ही करण जौहर के टीवी शो — कॉफी विद करन में अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ पहुंची अनुष्का ने करन पर यह आरोप लगाए। कैट अनुष्का के इस खुलासे के बाद कुछ कन्फ्यूज्ड नजर आईं। कैट ने करन का पक्ष लेते हुए कहा — हो सकता है तुम्हें ऐसा लगा हो। वहीं करन ने सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ उस समय अनुष्का के साथ मजाक कर रहे थे।

शो के दौरान करन ने यह स्वीकार किया था कि फिल्म ऐ​ दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान वे अनुष्का पर फिदा हो गए थे। अनुष्का ने शो के दौरान कैट से कहा — माफ करना, मैं करन के खिलाफ सैक्शुअल हरासमेंट का केस करने जा रही थी। शाूटिंग के दौरान कभी—कभी वे मुझे बहुत गलत तरीके से छूते थे।

यही नहीं अनुष्का ने तो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी करण की ऐसी ही हरकत का खुलासा तक कर डाला। जब करन ने सफाई दी तो अनुष्का ने कहा कि इसी साल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी के दौरान करन ने जैकलीन को भी गलत तरीके से छुआ था। शो के दौरान करन और अनुष्का के बीच बहस बढ़ती देख कैट बीच बचाव करने उतरीं। उन्होंने कहा — हम इस मामले पर फिर कभी बात करेंगे। मैं आप दोनों से ही बहुत प्यार करती हूं और मैं नहीं चाहती कि आप दोनों के साथ कुछ भी बुरा हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.