Times Bull
News in Hindi

आनंदपाल की बेटी बोली – परिवार को धक्का देकर कमरे में किया बंद, ले गए पापा की बॉडी

एनकाउंटर मामला रोजाना पेचीदा होता जा रहा है। एनकाउंटर के करीब 20वें दिन गुरुवार को का अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि अब इस पर भी बवाल शुरू हो गया है। की बड़ी बेटी चीनू का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम से मीडिया को दूर रखा गया था।

के इस वीडियो में चीनू ने बताया कि अंतिम संस्कार से पहले किस तरह पुलिस प्रशासन ने उनके साथ बर्ताव किया। उसने आरोप लगाया है कि पुलिस ने मेरे दादी, मम्मी, बहन, भाई और बुआ को धक्का देकर कमरे में बंद कर दिया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद जबरन पापा की बॉडी लेकर चले गए।

चीनू ने कहा कि जो भी दिखाया जा रहा है वो सब कुछ झूठ है। मेेरे पापा की मैं भी बेटी हूं। मेरी सहमति नहीं है, मेरी बहन की सहमति नहीं है और मेरे भाई की सहमति नहीं है, तो फिर किस की सहमति है? रात को अंतिम संस्कार करने का कौन सा समय होता है। पुलिस रात को अंतिम संस्कार करने ले गई। सूजर डूबने के बाद मेरे पापा की शवयात्रा निकाली गई।

 

आपको बता दें कि पुलिस एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल का अंतिम संस्कार 19 दिन बाद गुरुवार को किया गया। गुरुवार दोपहर बाद पुलिस प्रशासन ने मानवाधिकार आयोग की ओर से जारी नोटिस की तामील करते हुए अंतिम संस्कार किया। यहां तक कि आनंदपाल के शव को मुखाग्नि भी उनके बेटे के हाथों नहीं दी गई। आनंदपाल के ममेरे भाई रणवीर ने उसे मुखाग्नि दी। दरअसल आनंदपाल का परिवार मांगें पूरी नहीं होने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कह रहा था। हालांकि परिवार के सदस्यों के अलावा कई रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...