Times Bull
News in Hindi

7 बार जब धोनी ने मजाक-मजाक में दिया करारा जवाब

1. ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज, तीसरा मैच हारने के बाद –
जब धोनी की लीडरशिप पर आलोचकों ने सवाल उठाया और पूछा कि क्या यह आपका अंतिम ओडीआई था तो धोनी ने जवाब दिया – अगर मैं अपने परफॉर्मेंस का रिव्यू करना शुरू करूंगा तो हितों का टकराव होगा, ऐसे में बतौर कप्तान मेरी परफॉर्मेंस को जज करने के लिए पीआईएल फाइल करना पड़ेगा।

2. श्रीलंका को 69 रन से हराने के बाद, रांची में –
धोनी ने हेलिकॉप्टर शॉट न खेलने पर कहा – देखिए, हेलिकॉप्टर को उडऩे के लिए जगह चाहिए। अगर आप पानी के अंदर सबमरीन में जाएं और फिर सवाल करें कि यहां हेलिकॉप्टर क्यों नहीं है तो यह गलत होगा। मैं बाउंसर्स पर हेलिकॉपटर शॉट तब तक नहीं मार सकता जब तक कि मैदान में मेरे पास एक स्टूल ना हो।

3. वर्ष 2011-12 में टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा –
वनडे टीम में हुए बड़े बदलावों पर धोनी ने कहा – हम किशोर कुमार से सीन पॉल तक पहुंचे हैं।

4. टी20 विश्व कप 2014 के सेमीफाइनल्स से पहले –
जब धोनी से टीम के नंगे पांव फुटबॉल खेले जाने के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा – हम क्या करें, हम सब के पैसे खत्म हो गए हैं।

5. आईपीएल 2014 से पहले –
आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले पर जब उनसे पूछा गया कि वे आईपीएल को साफ सुथरा रखने के लिए क्या करेंगे, तो धोनी ने कहा – हम लॉन्ड्री ट्राय करेंगें, यह ठीक रहेगा, हमें साफ रखने के लिए।

6. दिसंबर 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज –
धोनी से जब पूछा गया कि टीम इंडिया की टेल (टेल एंडर्स) असफल क्यों हो रहे हैं, तो धोनी ने जवाब में कहा – अब तो पेटा ने भी कह दिया है कि आप कॉस्मेटिकली टेल को हटा नहीं सकते।

7. वर्ष 2014-15 टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा –
विराट कोहली और शिखर धवन के बीच ड्रेसिंग रूम में हुई लड़ाई की अफवाह पर धोनी ने कहा – दरसअल हुआ ये कि विराट कोहली ने शिखर धवन को चाकू मारा और जैसे ही धवन को होश आया हमने उसे बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया। जिस भी व्यक्ति ने यह अफवाह उड़ाई है उसे हॉलीवुड में वॉर्नर ब्रदर्स के साथ काम करना चाहिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.