News in Hindi

48 साल के हुए अमिताभ बच्चन, यहां जानें क्या है राज

आप सोच रहे होंगे कि कहीं हमने लिखने में कोई गलती तो नहीं कर दी, क्योंकि अमिताभ बच्चन की उम्र तो 74 साल है। ऐसा कुछ नहीं है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है, उनके बाद आने वाला हर स्टार उस मुकाम तक पहुंचने का सपना देखता आया है।

बिग बी ने महज 26 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 48 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने इस मौके पर अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Amitabh Bachchan in Pic

बिग बी ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने ब्लॉग फेसबुक और ट्विटर पर अपनी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी की शूटिंग के दौरान सेट पर ली गई कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उधर फेसबुक पोस्ट पर बिग बी ने लिखा कि 15 फरवरी 1969, इसी दिन पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी के लिए मुझे साइन किया गया था और अब मुझे इस पेशे से जुड़े 48 साल पूरे हो गए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान वाली कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। बिग बी के इस सफर की शुरुआत बेशक बहुत अच्छी न हुई हो, लेकिन बिग बी ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वह शायद ही कोई कर पाए। वे अब तक भी एक्टिव हैं और फिल्में कर रहे हैं। उनकी लास्ट रिलीज पिंक ने भी दर्शकों का प्यार और कई पुरस्कार अपने नाम किए हैं। बिग बी को टाइम्स बुल की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।