Times Bull
News in Hindi

Xiaomi Poco F1 जल्द Android 9 Pie के साथ आ सकता है

Xiaomi पॉको एफ 1 पर एंड्रॉइड 9 पाई का परीक्षण कर सकता है। स्मार्टफोन को गीकबेन्च पर जीएसएमरेना द्वारा देखा गया है, और इसे एंड्रॉइड पाई के साथ सूचीबद्ध किया गया है। पिछले महीने पॉको एफ 1 लॉन्च किया गया था, और वर्तमान में एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ के ऊपर और उसके ऊपर एमआईयूआई 9.6 पर आधारित है।

रिपोर्ट Geekbench पर फोन के प्रदर्शन स्कोर का एक स्क्रीनशॉट साझा करता है। जबकि कोई सामान्य नामकरण और डिवाइस के अन्य विनिर्देशों को देख सकता है, कोई भी ऑपरेटिंग सिस्टम की सूची के अलावा ‘एंड्रॉइड 9’ को भी देख सकता है। ध्यान देने योग्य भी क्या है, यह है कि परीक्षण के इस दौर के माध्यम से देखे गए स्कोर एंड्रॉइड ओरेओ के आधार पर पॉको एफ 1 पर देखे गए हैं। यह पुष्टि करता है कि Xiaomi डिवाइस के लिए एंड्रॉइड पाई का परीक्षण कर रहा है, और आने वाले हफ्तों में अपडेट की पुष्टि करेगा।

यदि आपको याद है, तो पोको एफ 1 में 6.18 इंच का एफएचडी + डिस्प्ले है, जिसमें शीर्ष पर एक पायदान है। 18.7: 9 का स्क्रीन पहलू अनुपात होने के साथ, डिस्प्ले 2.5 डी घुमावदार गोरिल्ला ग्लास 3 सुरक्षा के साथ आता है। स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर चलाना, पोको एफ 1 तरल कूल प्रौद्योगिकी के साथ-साथ पोको के लिए अनुकूलित एमआईयूआई के साथ आता है। यह 4000 एमएएच बैटरी के साथ आता है जो क्विक चार्ज 3.0 का समर्थन करता है। फोन 4 जीबी / 6 जीबी / 8 जीबी रैम और 64 जीबी / 128 जीबी / 256 जीबी की आंतरिक मेमोरी के साथ आता है।

पोको एफ 1 दोहरी पिक्सेल एएफ के साथ एक 12 एमपी प्राथमिक सेंसर के साथ एक दोहरी पीछे कैमरा सेटअप, और एक 5 एमपी माध्यमिक सेंसर खेलता है। आईएच लाइट के साथ एचडीआर और एआई ब्यूटीफाई फीचर्स के साथ एक 20 एमपी सेल्फी कैमरा है, जिसमें फ़ोन की फेस अनलॉक सुविधा है। ड्यूल वोल्ट, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, एक टाइप-सी यूएसबी पोर्ट, और 3.5 मिमी हेडफोन जैक, फोन के कनेक्टिविटी मोड में से हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.