Times Bull
News in Hindi

व्हाट्सएप एंड्रॉइड के लिए ‘Swipe to Reply’ सुविधा पर काम कर रहा है: रिपोर्ट

व्हाट्सएप ने बीटा संस्करण को 2.18.282 तक लाने के लिए Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी किया है। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी एंड्रॉइड ऐप पर “स्वाइप टू उत्तर” फीचर लाने के लिए काम कर रही है, जो आईओएस संस्करण पर पहले से उपलब्ध है।

“उत्तर देने के लिए स्वाइप करें” सुविधा उपयोगकर्ताओं को उस संदेश को स्वाइप करने की अनुमति देगी जो कोई दाईं तरफ उत्तर देना चाहता है।

इसके बाद, व्हाट्सएप स्वचालित रूप से उत्तर संदर्भ में संदेश लोड करेगा। इसके अतिरिक्त, एक ट्वीट में WABetaInfo ने कहा कि कंपनी आईओएस और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के एंड्रॉइड संस्करणों के लिए डार्क मोड पर भी काम कर रही थी। हालांकि, इस बात का कोई जिक्र नहीं था कि कंपनी इस सुविधा को कब शुरू करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप ने अभी तक “स्वाइप टू उत्तर” फीचर के विभिन्न कंकों को लोहे से बाहर कर दिया है और आवश्यक सुधारों के बाद ही एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं को फीचर शुरू करना शुरू कर देगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि व्हाट्सएप बीटा संस्करण 2.18.282 में एक नई सुविधा थी और अब 10 से अधिक प्रतिभागियों को देखने के लिए समूह जानकारी टैब में “अधिक” बटन दिखाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.