News in Hindi

जल्दी ही व्हॉट्सएप पर मिल सकता है चैट को अनसेंड करने का फीचर

व्हॉट्सएप इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर है। ऐसा बहुत बार होता है कि हम गलती से किसी को मैसेज भेज देते हैं और फिर पछताते हैं। अब आपकी इस गलती को व्हॉट्सएप सुधारने का मौका देने वाला है। खबर है कि व्हॉट्सएप इन दिनों अपना नया फीचर टेस्ट कर रहा है, जिसके तहत मैसेज भेजे जाने के करीब पांच मिनट तक उसे अनसेंड किया जा सकता है।

इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हो सकी है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार व्हॉट्सएप का यह नया मैसेज अनसेंड फीचर व्हॉट्सएप वेब के नए बीटा वर्जन पर टेस्ट किया जा रहा है। बीटा वर्जन में व्हॉट्सएप ने टेक्सट को फॉरमैट करने जैसे कि बोल्ड, इटैलिक्स और स्ट्राइकथ्रू फीचर्स भी दिए हैं।

हाल ही व्हॉट्सएप ने अपने एंड्रॉएड एप के लिए नए अपडेट की घोषणा की थी, जिसके तहत यूजर्स चैटिंग के दौरान ही एक ही बार में कई कॉन्टैक्ट्स शेयर कर सकेंगे। अब तक यूजर चैटिंग करते हुए केवल एक ही कॉन्टैक्ट नंबर शेयर कर सकता था।

इसके अलावा व्हॉट्सएप ने भारत में डिजीटल पेमेंट सर्विस देने की भी घोषणा की थी। अगले छह महीने में व्हॉट्सएप की यह सुविधा भी आ जाएगी। व्हॉट्सएप पेमेंट सर्विस भीम प्लेटफॉर्म पर काम करेगी।