मुंह के बल गिरी iPhone 15 Pro Max की कीमत, छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ आज ही करें बुक!

नई दिल्ली iPhone 15 Pro Max Price Cut: अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। आपको बता दें iPhone 15 Pro और Pro Max की कीमतें कुछ ऑनलाइन स्टोर्स पर कम कर दी गई है। अब ये स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल रहे हैं और इसके साथ में ये वहीं स्मार्टफोन हैं। जिनमें आई फीचर दिया गया है।

आसान लेग्वेज में कहें, ये खास चीजें हैं जो कि AI से चलती हैं और जिनके बारे में एप्पल ने इस साल WWDC इवेंट में भी बताया था। इन दोनों स्मार्टफोन में काफी ज्याा फर्क नहीं है। क्या इसका उद्देश्य है कि आपको केवल प्रो वाला ही ले लेना चाहिए। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

iPhone 15 Pro Max price cut

अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप विजय सेल पर 1 लाख 26 हजार 990 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख 34 हजार 900 रुपये से भी कम है। इसकी खास बात ये है कि बैंक ऑफरों पर एक्स्ट्रा 3 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। इसकी कीमत को कम करके 1 लाख 23 हजार 990 रुपये लाना है। फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट भी इसी डिवाइस को करीब उसी कीमत के दायरे में पेश कर रही है।

iPhone 15 Pro Max की कीमत में भी कटौती की गई है। ये स्मार्टफोन लॉन्च के समय की कीमत 159090 रुपये से कम होकर 148090 रुपये हो गई है। ये 256जीबी वाले स्मार्टफोन मॉडल की कीमत है और अपने ग्राहकों इस पर पूरे 11000 रुपये का लाभ हो रहा है।

iPhone 15 Pro vs iPhone 15 Pro Max

आपको बता दें दोनों की कीमतें कम हो गई है, इसमें iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में ये चुनाव करना जरा कठिन हो सकता है आपके लिए कौन सा स्मार्टफोन बेहतर होगा। ये हम आसान शब्दों में समझने में आपकी सहायता करेंगे।