Samsung ने पेश किए नए 25W पावर बैंक और 45W कार चार्जर, जानिए इनकी खासियत

Samsung introduced new 25W power bank and 45W car charger, know their specialty

सैमसंग Samsung नई गैलेक्सी एस 20 सीरिज और गैलेक्सी जेड फ्लिप को पेश करने के बाद सैमसंग ने दो 10,000mAh पावर बैंक के साथ-साथ एक 45W दोहरे कार चार्जर पेश किया। बता दें कि सैमसंग नए फोन के साथ कई डिवाइस को यूजर के द्धारा काफी पंसद किया जा रहा है । पहला पावरबैंक एक क्यूई वायरलेस चार्जिंग पैड के साथ आता है, जो दो टाइप-सी पोर्ट के साथ 7.5W की गति तक के उपकरणों को टॉप अप कर सकता है जो यूएसबी पीडी के माध्यम से 25 वाट तक आउटपुट देता है।

कोरोनवायरस का कहर : MWC 2020 इवेंट हुआ रद्द

वही दूसरे पावर बैंक की बात करें तो यूएसबी-सी पोर्ट के बजाय यूएसबी-ए इंटरफेस के साथ आता है, लेकिन अधिकतम सैद्धांतिक उत्पादन 25 डब्ल्यू प्रति पोर्ट है। संभवतः, यह केवल USB-C पोर्ट पर पॉवर डिलीवरी मानक पर प्राप्त करने योग्य है। वायरलेस संस्करण $ 80 के लिए जाएगा, जबकि नियमित रूप से अभी भी मूल्य निर्धारण विवरण नहीं हैं। दोनों के मार्च में S20 फोन के साथ बिक्री पर होने की उम्मीद है।

Oppo Find X2 लीक हुई इमेज, ट्रिपल-रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ ये होगें फीचर

नया 45W ड्यूल कार चार्जर एक टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है जो 45W और USB-A को आउटपुट कर सकता है जो 15W आउटपुट देता है। सैमसंग उपयोगकर्ताओं को यह याद दिलाने के लिए भी तेज है कि एस 20 अल्ट्रा 5 जी और गैलेक्सी नोट 10 + अपने पोर्टफोलियो में एकमात्र उपकरण हैं जो 45W चार्जिंग गति का समर्थन करते हैं। हालांकि ये गौर करने वाली बात होगी की आपको अधिकतम गति पर टॉप अप करने के लिए 5A केबल की आवश्यकता होगी।