Samsung Galaxy S2 Ultra : सिक्योरिटी पैच के साथ मिला पहला अपडेट

Samsung Galaxy S2 Ultra First update with security patch

सैमसंग ने इस महीने के शुरुआत में गैलेक्सी एस 20 बाजार में पेश किया था । लॉन्च से दो हफ्ते बाद, ब्रांड गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा में पहला सॉफ्टवेयर अपडेट दे रहा है। डिवाइस के साथ-साथ मार्च सुरक्षा अपडेट कर रहा है। अपडेट अत्यधिक अनुकूलित कैमरा सुविधाएँ प्रदान करता है। बता दें कि अपडेट या फर्मवेयर G988NKSU1ATBR संस्करण का है, और इसका आकार 418MB है।

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

वही हैंडसेट अगले महीने से अन्य देशों के लिए बिक्री के लिए होगा, इसलिए यूजर को नवीनतम सॉफ़्टवेयर अपडेट का उपयोग करने के लिए रोकना पड़ सकता है। कई देशों में 5 जी स्पेक्ट्रम की नही होने के कारण यूजर डिवाइस खरीदने से भी पीछे हट सकते हैं। यह देखते हुए कि प्रीमियम श्रेणी में सैमसंग सबसे विश्वसनीय ब्रांड है, उन्हें कुछ समय तक इंतजार करना होगा जब तक कि फर्मवेयर पूरी तरह से परीक्षण किए गए रूप में रोल आउट न हो जाए।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

कोरियाई-दिग्गज ने अभी तक गैलेक्सी एस 20 और एस 20 प्लस उपकरणों के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में पुष्टि नही की है। जहां तक ​​स्पेक्स की बात है, तो S20 अल्ट्रा में 120 इंच पर 6.9 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह Exynos 990 SoC के साथ संचालित है, इसे 12GB RAM और 128GB ROM विकल्पों के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ कुछ बाजारों में उपलब्ध होगा। कैमरा डिवाइस का सबसे चर्चित स्पेसिफिकेशन है। इसमें 108MP का प्राइमरी लेंस, 48MP टेलीफोटो लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। फ्रंट में, यह 40MP का सेंसर लगाता है।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

स्मार्टफोन 5000mAh की बड़ी बैटरी से लैस है और वायरलेस चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है। 5 जी के अलावा, यह यूएसबी टाइप-सी, वाई-फाई डायरेक्ट, 3 जी और 4 जी नेटवर्क विकल्प प्रदान करता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है। यह कॉस्मिक ब्लैक और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अंत में, इसकी कीमत रुपये में होने की उम्मीद है। 12GB रैम और 128GB ROM वैरिएंट के लिए 92,999 है।