Times Bull
News in Hindi

सैमसंग गैलेक्सी जे 4 प्लस, एफएचडी + एएमओएलडीडी डिस्प्ले के साथ

सैमसंग स्पष्ट रूप से गैलेक्सी जे 4 के एक उन्नत संस्करण पर काम कर रहा है, जिसे जे 4 प्लस कहा जाता है। माईस्मार्टप्रिस के अनुसार, मॉडल नंबर एसएम-जे 415 एफ / डीएस वाले डिवाइस के लिए एक नया समर्थन पृष्ठ सैमसंग की भारत वेबसाइट पर दिखाई दिया। रिपोर्ट का दावा है कि आगामी हैंडसेट गैलेक्सी जे 4 प्लस के अलावा अन्य कोई नहीं है। जाहिर है, गैलेक्सी जे 4 प्लस यूएस एफसीसी द्वारा पहले ही प्राप्त हो चुका है।

सैमसंग गैलेक्सी जे 4 प्लस जो गैलेक्सी जे 4 2018 संस्करण का एक अपग्रेड संस्करण होगा, एक पूर्ण एचडी + एएमओएलडीडी डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, और एंड्रॉइड ओरेओ आउट-ऑफ-द-बॉक्स पेश करने के लिए कहा जाता है। याद करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी जे 4 इस वर्ष जून में भारत में 9, 9 0 9 रुपये की कीमत के लिए लॉन्च किया गया था। फोन में 5.5-इंच एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले, इन-हाउस एक्सिनोस 7570 क्वाड-कोर प्रोसेसर, 13 एमपी रीयर कैमरा, 5 एमपी फ्रंट-फेस कैमरा और 3,000 एमएएच बैटरी है।

जाहिर है, सैमसंग गैलेक्सी जे 6 प्लस भी ऑनलाइन देखा गया था। डच वेबसाइट गैलेक्सी क्लब के मुताबिक, फोन ब्लूटूथ एसआईजी पर मॉडल नंबर एसएम-जे 610 एफ के साथ दिखाई दिया। रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि सैमसंग गैलेक्सी जे 6 प्लस भारत सहित कुछ बाजारों में गैलेक्सी जे 6 प्राइम के रूप में शुरू होगा। स्मार्टफोन को हाल ही में सैमसंग के वियतनाम और भारत की वेबसाइट पर देखा गया था। गैलेक्सी जे 6 प्राइम से एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ, क्वालकॉम प्रोसेसर चलाने की उम्मीद है और 4 जीबी रैम, 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज की पेशकश की जाएगी। फोन को 2.4 गीगाहर्ट्ज और 5GHz आवृत्ति के साथ वाईफाई 802.11 बी / जी / एन का समर्थन करने के लिए कहा जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.