Reliance ने JioPhone यूजर्स के लिए पेश किए दो ये नए प्लान, जानें डीटेल

Reliance introduced two new plans for JioPhone users, know details

Reliance Jio के पास पहले से ही अपने JioPhone यूजर्स के लिए लंबी वैधता के लिए प्रीपेड प्लान की एक सूची है और अब कंपनी दो नए ‘Shorter Validity’ योजनाओं के साथ आई है। ये प्लान 49 रुपये और 69 रुपये के हैं। इन प्लान्स की खास बात है कि इनमें यूजर्स को कम कीमत में डेटा और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए फ्री मिनट्स मिलते हैं। और इनमें जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

Infinix S5 प्रो के इमेज हुए लीक: जानें डीटेल

कंपनी 49 रुपये वाले प्लान को पहले भी ऑफर करती थी, लेकिन दिसंबर 2019 में टैरिफ महंगा होने के बाद इस प्लान को हटा दिया गया था। अब कंपनी ने इसी प्लान को फिर से उपलब्ध करा दिया है। हालांकि, अब इस प्लान में 28 की बजाय 14 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। अनलिमिटेड Jio-to-Jio वॉयस कॉलिंग, Jio-to-other नेटवर्क के लिए 250 मिनट, 2GB 4G डेटा और 14 दिनों के लिए 25 SMS मिलते हैं। नई योजना के लाभ पिछले एक के समान हैं, लेकिन कंपनी ने वैधता में 50 प्रतिशत की कमी की है, पहले यह 30 दिनों की वैधता की पेशकश करती है।

नोकिया 9 Pureview हुआ सस्ता: 15,000 रुपए की कटौती के साथ ये है नई कीमत

जबकि दूसरी ओर 69 रुपए प्रीपेड प्लान शिप में अनलिमिटेड Jio के साथ Jio वॉयस कॉलिंग, नॉन-Jio नेटवर्क पर 250 मिनट, 25 एसएमएस और 14 दिनों की वैधता के लिए 7GB 4G डेटा मिलता है। वही आप को बता दें कि JioPhone यूजर्स आपके Jio नंबर को MyJio ऐप के जरिए नए लॉन्च किए गए प्लान और फोन पे, पेटीएम, गूगल पे और कई अन्य जैसे ऐप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं। इस बीच, अगर आप बेहतर वैधता के साथ किसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं तो आप रुपये का विकल्प भी चुन सकते हैं।