Times Bull
News in Hindi

रेडमी 5 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

अपने भारत लाइनअप पर एक और स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसका नाम सभी के होंठो पर 5 नाम है। आगामी रेडमी 5 को सोशल मीडिया पर एक ‘कॉम्पैक्ट पावरहाउस’ के रूप में, बड़े प्रदर्शन, लंबी बैटरी जीवन, तेजी से प्रोसेसर, पतली डिजाइन और अच्छे सेफ़ी कैमरा जैसे फ़ोकस में सोशल मीडिया पर पदोन्नत किया जा रहा है। Xiaomi बुधवार को 3pm IST पर एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रहा है जहां स्मार्टफोन की कीमत, विनिर्देशों और पहली बिक्री की तारीख से संबंधित सभी विवरण प्रदर्शित किए जाएंगे। यह पहले से ही पुष्टि कर चुका है कि रेडमी 5 अमेज़ॅन इंडिया के जरिए उपलब्ध होगा, जबकि लॉन्च के समय एमआई डॉट और एमआई होम की उपलब्धता भी हो सकती है।

रेडमी 5 इंडिया लॉन्च: लाइव स्ट्रीम कैसे देखें

एक हफ्ते पहले एमआई टीवी 4 ए इवेंट की तरह, रेडमी 5 इंडिया लॉन्च एक ऑनलाइन-केवल कार्यक्रम होगा। ज़ियामी लाइव स्ट्रीम बना रहा है – उपर्युक्त जैसा कि 3:00 आईएसटी से शुरू होता है – सभी के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से देखने के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, लाइव स्ट्रीम भी आधिकारिक ज़ियामी इंडिया यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर उपलब्ध होने की संभावना है।

भारत में रेडमी 5 की कीमत

भारत में रेडमी 5 कीमत के लिए, यह उम्मीद है कि कंपनी रेडमी 5 ए और रेडमी नोट 5 श्रृंखला के बीच हैंडसेट की स्थिति में होगी। यह आगामी स्मार्टफोन के लिए कीमत रुपये के तहत रखेगा। 9, 99 9, लेकिन हमें भारत की ओर जाने वाले वेरिएंटों के लिए अंतिम मूल्य जानने के लिए कुछ घंटों तक इंतजार करना होगा। चीन में रेडमी 5 कीमत 3 जीबी रैम / 32 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 2 जीबी रैम / 16 जीबी स्टोरेज वैरिएंट, सीएनवाई 899 (लगभग 9,250 रुपये) और सीएनवाई 1,099 (लगभग 11,300 रुपये) के लिए सीएनवाई 79 9 (लगभग 8,200 रुपये) 4 जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज विकल्प के लिए

चीन में, ड्यूएल सिम (नैनो) रेडमी 5 एंड्रॉइड नोऊगैट के शीर्ष पर एमआईयूआई 9 को रन आउट करते हैं। फोन में एक 5.7 इंच एचडी + (720×1440 पिक्सेल) डिस्प्ले होता है जिसमें 18: 9 पहलू अनुपात और 282 पीपीआई पिक्सेल घनत्व होता है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसमें 2 जीबी / 3 जीबी / 4 जीबी रैम और 16 जीबी / 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज शामिल है। यह संभव है कि भारत में लॉन्च किए गए मॉडलों के विनिर्देश अलग-अलग हो सकते हैं।

कैमरे विभाग में, रेडमी 5 में 12 मेगापिक्सल का रियर सेंसर आया है जिसमें एफ / 2.2 एपर्चर, पीडीएएफ, और एलईडी फ्लैश जैसी विशेषताएं हैं। मोर्चे पर 5 मेगापिक्सेल फोटो कैमरा है जो “सॉफ्ट-लाइट” फ्लैश मॉड्यूल के साथ है। सामने के कैमरे में ज़ियामी की स्वामित्व सुशोभित 3.0 क्षमताओं भी हैं। हुड के तहत एक 3300 एमएएच की बैटरी है। फोन की आयाम 151.8×72.8×7.7 मिमी और वजन 157 ग्राम है।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.