Realme 5 मार्च को करेगी फिटनेस बैंड लॉन्च, जानें डीटेल

Realme will launch fitness band on March 5, learn details

रियलमी Realme भारत में अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद कंपनी 5 मार्च को अपना फिटनेस बैंड लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आप को बता दें कि कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक 60-सेकंड का वीडियो भी पोस्ट किया है जो आगामी उत्पादों जैसे कि स्मार्ट टीवी, बड्स एयर, फिटनेस बैंड, स्मार्ट घड़ी, स्मार्ट वेटिंग स्केल और कार चार्जर को प्रदर्शित करता है। कंपनी भारत में आगामी उत्पादों को लांच कर अन्य कंपनियों को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करने में जुटी है।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

स्मार्टवॉच के बारे में बात करते हुए, Realme के सीईओ माधव शेठ द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए छोटे वीडियो में आगामी उत्पादों को लेकर झलक देने की कोशिश की है वही एक काले रंग की पट्टा के साथ घड़ी की एक त्वरित झलक दिखाई देती है। वॉच के स्पेसिफिकेशन, साइज़ या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy A71: अमेज़न, सैमसंग डॉट कॉम पर हुआ लिस्ट, जानें कीमत और स्पेशिफेकशन

दरअसल आप को बता दें कि Realme X50 प्रो लॉन्च इवेंट में, Realme ने AIoT इकोसिस्टम के लिए अपनी योजना पर जानकारी दी थी जिसे Reame Link ऐप के माध्यम से नियंत्रित और प्रबंधित किया जाएगा। इसने अपने उपकरणों को तीन श्रेणियों अर्थात् व्यक्तिगत, यात्रा और परिवार में वर्गीकृत किया है। व्यैक्तिगत अनुभाग में पहनने योग्य डिवाइस शामिल होंगे, यात्रा अनुभाग में सूटकेस, पावर बैंक और ट्रैवल चार्जर शामिल होंगे, जबकि परिवार अनुभाग में स्मार्ट स्क्रीन, स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट कैमरा, व्यापक रोबोट और अन्य डिवाइस शामिल होंगे।