Realme ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Realme U1, जानें कीमत और फीचर्स

Realme ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसे Realme U1 कहा जाता है। यह यू यू श्रृंखला में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। फोन की सबसे बड़ी हाइलाइट यह है कि यह मेडियाटेक हेलीओ पी 70 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन एक स्व-केंद्रित स्मार्टफोन है जो फोटोग्राफी पर केंद्रित है। फोन पर अन्य प्रमुख विशेषताओं में एआई फेस अनलॉक, दोहरी रीयर कैमरा और 6.3-इंच डिस्प्ले वाला 25 एमपी सेल्फ कैमरा शामिल है।

भारत में Realme U1 मूल्य, वेरिएंट और पहली बिक्री तिथि

स्मार्टफोन आज नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन Realme U1 भारत में दो प्रकारों में लॉन्च किया गया है। पहला वाला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और स्मार्टफोन का दूसरा संस्करण 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। Realme U1 कीमत का मूल संस्करण 11 999 रुपये है जबकि Realme U1 के 4 जीबी रैम संस्करण की कीमत 1449 9 रुपये है।

फोन अमेज़ॅन एक्सक्लूसिव है और 5 दिसंबर को पहली बार बिक्री पर जायेगा। स्मार्टफोन 3 सुंदर रंगों में लॉन्च किया गया है यानी फाईरी सोना, एम्बिटियस ब्लैक एंड ब्रेव ब्लू। एसबीआई कार्डधारक को 5% कैशबैक मिलेगा, कोई भी लागत ईएमआई भी उपलब्ध नहीं होगी और जियो उपयोगकर्ताओं को 5750 रुपये नकद लाभ और 4.2 टीबी 4 जी डेटा मिलेगा। फोन के लॉन्च के साथ, Realme स्मार्टफोन और Realme बड्स के लिए आइकॉनिक केस भी पेश करता है। दोनों की कीमत 49 9 रुपये है।

Realme U1 निर्दिष्टीकरण

नए Realme U1 स्मार्टफोन के विनिर्देशों के लिए, फोन 1080 × 2340 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.3-इंच का प्रदर्शन करता है। स्क्रीन का पहलू अनुपात 1 9 .5: 9 है। स्मार्टफोन 2.5 डी घुमावदार गिलास, गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा के साथ आता है। फोन पर एक ऑक्टो-कोर मीडियाटेक हेलीओ पी 70 एसओसी है जिसे एड्रेनो जी 72 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

32 जीबी / 64 जीबी आंतरिक स्टोरेज के साथ फोन पर 3 जीबी / 4 जीबी रैम है। फोन एक दोहरी नैनो सिम कार्ड फोन है जो एंड्रॉइड ओरेओ 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर कलरोज़ 5.2 पर चलता है। स्मार्टफोन में 3500 एमएएच बैटरी है।

फोन के कैमरे विभाग में आ रहा है, फोन पर 25 एमपी सोनी आईएमएक्स 576 सेंसर है। फोन में ग्रुपफी फीचर भी है। पीछे, एक 13 एमपी सेंसर और एक 2 एमपी सेंसर के साथ एक दोहरी पीछे कैमरा है। फोन स्लो-एमपी वीडियो फीचर के साथ आता है। कंपनी ने यह भी कहा कि स्लो-मो वीडियो फीचर साल के अंत तक Realme 2 प्रो स्मार्टफोन में भी आएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.