नई दिल्ली: हाल ही में लॉन्च किए Realme 6i की सेल कल यानि 31 जुलाई से शुरु हो रही है। बता दे कि एक मिड़ रेंज के स्मार्टफोन की चाहत रखने वाले लोगों के लिए सबसे अच्छा मौका है। इस फोन के खास फीचर की बात करें तो इसमें बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स के साथ आता है। फोन में 4300mAh की फास्ट चार्जिंग बैटरी और 48MP क्वॉड रियर कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर भी मिल जाते हैं।

Nissan की नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite टेस्टिंग में स्पॉट, जानें खूबियां

जानें कहां खरीद सकेगें
Realme 6i को यूजर इस फोन को रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से ऑर्डर कर सकेंगे। 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इस फोन में कई शानदार फीचर दिए गए हैं।

रियलमी 6i के स्पेसिफिकेशन्स
4जीबी/6जीबी के रैम ऑप्शन और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर लगा है। ओएस की बात करें तो रियलमी 6i में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI दिया गया है। फोन 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है। 90.5 के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो वाले इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

कैमरे की क्या खासिय़त

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

गूगल पिक्सल 4A अगस्त में हो सकता है लॉन्च, जानें क्या होगी खूबियां

बैटरी और अन्य फीचर्स
फोन को पावर देने के लिए 4300mAh की बैटरी दी गई है जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। हालांकि, फोन के रिटेल बॉक्स में जो चार्जर मिलता है वह 20 वॉट की चार्जिंग को ही सपॉर्ट करता है। लूनर वाइट और एक्लिप्स ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।