रियलमी X50 PRO 5G: 90Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले और इन स्पेसिफिकेशन्स का साथ हो सकता है लांच

Reality X50 PRO 5G 90Hz Super AMOLED display and these specifications can be launched

रियल मी Realme के अगली पीढ़ी के प्रीमियम स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G का इंतजार खत्म होने वाला है। बता दें कि कंपनी ने नए फोन को लेकर 24 फरवरी को लॉन्च करने की पुष्टि की है । चीनी ब्रांड कोरोनवायरस वायरस के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए लॉन्च इवेंट की ऑनलाइन आयोजित कर रहा इस फोन के हार्डवेयर लीक के बारे में जानकारी आ चुकी हैं।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ऐसा लगता है कि कंपनी उसी सेटअप के लिए चयन कर रही है जैसा उसने Realme X2 Pro पर किया था। Realme X50 प्रो कुंजी विवरण से पता चला Realme ने अपने यूरोपीय ट्विटर अकाउंट के माध्यम से हार्डवेयर के विवरण का खुलासा किया है। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन पर 90Hz रिफ्रेश रेट नोट किया है। यह एक सुपर AMOLED पैनल होगा।

BAJAJ BS6 एवेंजर की कीमतों का हुआ खुलासा: कंपनी जल्द करेगी लॉन्च

एक स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर सभी मल्टीटास्किंग को हैंडल करेगा। पिछले दिनों लीक के जरिए भी ऐसा ही सामने आया था। साथ ही, यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसे Realme 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च करेगा। यह एक दोहरे बैंड 5 जी (एसए और एनएसए) समर्थन के साथ आने की संभावना है। Realme X50 Pro 5G को Android 10 OS के साथ शिप करने की पुष्टि की गई है और यह अपने इन-हाउस Realme UI स्किन की पेशकश करेगा। Realme ने 65W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग पर भी पुष्टि की गई है, वही डिवाइस में बैटरी की क्षमता की जानकारी नही दी गई है।

स्कोडा रैपिड मैट कॉन्सेप्ट 2020 के अंत में होगी लांच, जानिए अपडेट मॉडल में क्या है खासियत

वही हैंडसेट में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च किए जाने का अनुमान है। मॉडल के रूप में रियर पैनल पर चार कैमरों की सुविधा के लिए कहा जाता है। दूसरी ओर, मानक संस्करण 64MP सैमसंग GW1 ब्राइट सेंसर से लैस है। तो, हम एक समान सेटअप की उम्मीद कर सकते हैं।