Puma PT9100 स्मार्टवॉच: जानें कीमत और फीचर

भारत में प्यूमा Puma ने (PT9100) के नाम से स्मार्टवॉच लॉन्च की है। बता दें कि कंपनी ने Android WearOS पर आधारित स्मार्टवॉच को डिजाइन और विकसित करने के लिए फॉसिल ग्रुप के साथ साझेदारी की है। वही कंपनी फुटवियर, परिधान और एक्सेसरीज़ ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टवॉच व्यवसाय में प्रवेश किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 19,995 रखी है और घड़ी पीले, सफेद और काले रंगों में उपलब्ध होगी है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 भारत में 25 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

वही बात करें फीचर की तो कई सारे प्यूमा स्मार्टवॉच में वॉच क्राउन में एक छोटा प्यूमा लोगो लगा है, पट्टा सिलिकॉन का उपयोग करके बनाया गया है, जो त्वचा के अनुकूल हो सकता है और चमड़े के पट्टे की तुलना में लंबे समय तक चलने की संभावना है, यह खासकर उन लोगों के लिए है जो बहुत व्यायाम करते हैं। फॉसिल स्मार्टवॉच में से कुछ की तरह, प्यूमा स्मार्टवॉच पर पट्टियाँ आसानी से आपस में जुड़ सकती हैं।

Samsung ने पेश किए नए 25W पावर बैंक और 45W कार चार्जर, जानिए इनकी खासियत

प्यूमा स्मार्टवॉच की सुविधाएँ दुसरे स्मार्टवॉच की तरह है प्यूमा स्मार्टवॉच विभिन्न गतिविधि ट्रैकिंग, हृदय गति की निगरानी, ​​फास्ट चार्जिंग और जीपीएस आधारित नेविगेशन का समर्थन करती है। वॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 3100 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें आधा जीबी रैम और 4 जीबी रोम है। यह एक गोलाकार 1.19-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 50 x का जल-प्रतिरोधी प्रमाणीकरण के साथ 390 x 390 का मूल रिज़ॉल्यूशन है घड़ी को एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइसों पर Google फ़िट ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है। और यह आपके रनिंग पैटर्न को सही तरीके से मापने के लिए प्यूमा के अपने टीआरएसी ऐप के साथ भी आता है।

Xiaomi Mi 10 टीजर जारी, पंच-होल डिसप्ले, क्वाड रियर कैमरे के साथ मिलेगें ये फीचर

प्यूमा का कहना है कि इसकी स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक चल सकती है और चार्जिंग क्रैडल का उपयोग करके दो घंटे में बैटरी को पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है प्यूमा स्मार्टवॉच भारत में 31 जनवरी से फ्लिपकार्ट के माध्यम से रुपये में उपलब्ध होगी। 19,995 और घड़ी पीले, सफेद और काले रंगों में उपलब्ध होगी है।