Oppo reno 3 pro के लॉन्च से पहले प्री-रजिस्ट्रेशन हुए शुरु, जानिए डीटेल

Oppo reno 3 pro pre-registration started before launch, know details

ओप्पो Oppo के अगले स्मार्टफोन Oppo reno 3 pro के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु हो गए है, कंपनी ओप्पो रेनो 3 प्रो भारत में 2 मार्च को लांच करेगी । बता दें कि कंपनी नवीनतम प्रमुख के रूप में शुरुआत कर रहा है। चीनी ब्रांड ने अपने घरेलू देश में रेनो 3 सीरीज़ को पहले ही पेश कर दिया था। हालाँकि, कंपनी ने प्रो मॉडल में चीनी वेरिएंट की तुलना में एक बड़ा बदलाव देखा है, जिसमें सबसे बड़ा बदलाव इसके 44MP का ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा सेटअप को लेकर किया है।

Mahindra XUV300 खरीदने का मिल रहा डिस्काउंट, जानिए डीटेल

कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च से पहले, डिवाइस के फीचर ओर डिज़ाइन की जानकारी दी है कंपनी ने रेनो 3 प्रो को प्री-बुकिंग के लिए रखा है। ओप्पो रेनो 3 प्रो प्री-रजिस्ट्रेशन डिटेल्स ओप्पो ने अपने आगामी हाई-एंड रेनो 3 प्रो के लिए पंजीकरण लेना शुरू कर दिया है और खरीदार के लिए खास तरह ऑफर भी दे रहा है जिसमें आधिकारिक बिक्री से पहले डिवाइस बुक कर रहे हैं, तो आप 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा पाएंगे। यह ऑफर बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड जैसे एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, आरबीएल बैंक और यस बैंक पर मान्य है। हालांकि इसके कीमत को लेकर अभी खुलासा नही किया गया ।

नई 2020 होंडा डियो BS6 लॉन्च, कीमत 64,584 रुपये से शुरू

ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी में लांच हुए मॉडल की तुलना हार्डवेयर में ओप्पो रेनो 3 प्रो का पहला अंतर 44MP के डुअल पंच-होल सेल्फी कैमरा मॉड्यूल को लेकर है । हम स्नैपड्रैगन 765 जी से अलग प्रोसेसर की उम्मीद कर सकते हैं, वही चीन में लांच हुए अस फोन में 5जी का भी सपोर्ट है यह देखा जाना बाकी है कि कौन सा प्रोसेसर रेनो 3 प्रो के भारतीय मॉडल को पावर देगा। रियर-कैमरा मॉड्यूल में 13MP टेलीफोटो सेंसर और 2MP सेंसर के साथ 48MP प्राथमिक सेंसर होने की संभावना है। डिवाइस में 6.5 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करने की संभावना है जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को शामिल करेगा। प्रोसेसर को टिक करने के लिए 4,025 एमएएच की बैटरी की उम्मीद है जो 30W फास्ट चार्जिंग का साथ लैस हो सकता है।