Oppo find x2: 6 मार्च को होगा लॉन्च, जानें फीचर

Oppo find x2 launch on March 6, know feature

काफी दिनों से बहुप्रतीक्षित ओप्पो फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर नई जानकारी सामने आई है। कंपनी 6 मार्च को एक नए लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रही है। आप को बता दें कि इससे पहले, कंपनी ने MWC बार्सिलोना 2020 से पहले फोन की घोषणा करने की योजना बनाई थी। लेकिन, कोरोनोवायरस पर चिंताओं के कारण, पूरी घटना को रद्द कर दिया गया था और कंपनी ने कहा कि वह अगले महीने कुछ समय में फाइंड एक्स 2 को लॉन्च करेगी। Find X2 में पिछले Find X के समान डिज़ाइन होने की उम्मीद है, जो कि कम से कम कहने के लिए काफी प्रभावशाली था।

Google ने प्ले स्टोर से हटाए 600 ऐप्स, जानें डीटेल

PlayfulDroid की एक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो फाइंड एक्स 2 की नई लॉन्च की तारीख 6 मार्च है। यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी ऑनलाइन केवल लॉन्च की योजना बना रही है या फिर मीडिया के सामने समारोह का आयोजन कर करगी ।

होंडा ने लॉन्च की BS6 Shine, कीमत 67,857 रुपए से शुरु

वही हाल ही में रिपोर्ट किया कि फाइंड एक्स 2 ने एक वियतनामी रिटेलर वेबसाइट, शॉपी पर दिखाया था, जिसने इसके स्पेसिफिकेशन्स को सूचीबद्ध किया था। फाइंड एक्स 2 में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा, लेकिन इसके अलावा, कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है इसलिए शॉपी लिस्टेड स्पेसिफिकेशन्स लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन, 8GB रैम, 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज, पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

एमजी हेक्टर प्लस की ये जानकारी आई सामने, जानिए कब होगी लांच

पिछली रिपोर्ट्स, ओप्पो द्वारा एक स्मार्टवॉच की रिलीज़ की ओर भी इशारा X2 की ओर इशारा करती हैं। ट्विटर पर ओप्पो वीपी ब्रायन शेन द्वारा साझा की गई टीज़र छवि में डिज़ाइन की तरह एक एप्पल वॉच दिखाई गई है। पोस्ट में एक घुमावदार स्क्रीन और 3 डी ग्लास का भी उल्लेख किया गया है।