Oppo A7 स्नैपड्रैगन 450 एसओसी और ड्यूल रीयर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च

Oppo ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसे Oppo A7 कहा जाता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में इस महीने चीन में लॉन्च किया गया था। फोन में एक पानी ड्रॉप डिस्प्ले पायदान है। स्मार्टफोन स्मार्टफोन के साथ प्रतिस्पर्धा करने जा रहा है जिसका मूल्य टैग 20000 रुपये से कम है और पानी के ड्रॉप डिस्प्ले पायदान के साथ आता है। फोन को रीयलमे 2 प्रो स्मार्टफोन की तरह एक कठिन प्रतियोगिता मिल जाएगी।

भारत और विनिर्देशों में Oppo A7 मूल्य

कंपनी ने एक ही संस्करण में भारत में Oppo A7 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। टीएच स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। भारत में Oppo A7 की कीमत 16 9 0 9 रुपये है। स्मार्टफोन निर्माता ने एक ट्वीट में भारत में फोन लॉन्च करने की घोषणा की। स्मार्टफोन अब फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन इंडिया वेबसाइट के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट 14900 रुपये तक एक्सचेंज छूट की पेशकश कर रहा है, जबकि अमेज़ॅन इंडिया 12500 रुपये की एक्सचेंज छूट दे रहा है। 18888 रुपये से शुरू होने वाले फोन पर कोई भी लागत वाली ईएमआई उपलब्ध नहीं है और सामान्य ईएमआई 800 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। यह फोन दो रंग विकल्पों में भारत में लॉन्च किया गया है यानी चमकदार चमक और नीला नीला।

फोन Oppo A7 के विनिर्देशों के अनुरूप, स्मार्टफोन 720 × 1520 पिक्सेल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.2-इंच का प्रदर्शन करता है। स्क्रीन का पहलू अनुपात 1 9: 9 है और स्क्रीन पर एक पानी ड्रॉप डिस्प्ले उपलब्ध नहीं है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी एड्रेनो 506 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

64 जीबी के आंतरिक भंडारण के साथ फोन में 4 जीबी रैम है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से, फोन का भंडारण 256 जीबी तक विस्तार योग्य है। स्मार्टफोन एक दोहरी सिम फोन है और 4 जी वोल्ट का समर्थन करता है। फोन की बैटरी 4230 एमएएच है जो फोन का मुख्य आकर्षण भी है।

Oppo A7 स्मार्टफोन के कैमरे के विनिर्देशों पर आ रहा है, फोन में दोहरी पीछे कैमरा और सामने वाला एक कैमरा है। पीछे के कैमरे पर एक 13 एमपी प्राथमिक सेंसर और 2 एमपी सेकेंडरी सेंसर है। फ्रंट कैमरा 16 एमपी सेंसर के साथ आता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.