वनप्लस 8 की जानकारी आई सामने, फोन स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ हो सकता लांच

OnePlus 8 information revealed, phone can be launched with Snapdragon 865 SoC

आने वाले महीनों में वनप्लस One oluse 8 लॉन्च होने वाला है। वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो दोनों फोन काफी समय से ऑनलाइन चर्चा में है वही अमेज़न इंडिया पर इसके लॉन्च का संकेत होने के सकेंत निल रहे है। वनप्लस 8 हाल ही में कुछ हार्डवेयर से संबंधित जानकारी के साथ गीकबेंच डेटाबेस पर पॉप अप हुआ है। वनप्लस 8 की गीकबेंच लिस्टिंग से GALILEI IN2025 मॉडल नंबर का पता चलता है।

Google ने दिखाई Android 11 की झलक, जल्द हो सकता लांच

गीकबेंच लिस्टिंग के जानकारी के अनुसार स्टैंडर्ड वनप्लस 8 प्रो मॉडल के रूप में एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, चिपसेट में 1.8Ghz बेस फ्रीक्वेंसी होगी और यह 8GB रैम के साथ होगा। वही आप को बता दें कि वनप्लस 8 प्रो के मॉडल को 12 जीबी रैम कॉन्फ़िगरेशन के साथ सूचीबद्ध किया गया था। इससे वनप्लस के 8 जीबी रैम के मानक संस्करण को सीमित करने की संभावना बढ़ जाती है, जबकि ज्यादा मॉडल 12 जीबी तक।

  सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

गीकबेंच की लिस्टिंग में OnePlus 8 के मानक के बारे में बताया गया है। जैसा कि इसके अपेक्षित हार्डवेयर के लिए, स्मार्टफोन को 120Hz रिज़ॉल्यूशन वाले उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह आगामी वनप्लस 8 श्रृंखला का मुख्य आकर्षण है। दोनों स्मार्टफोन के एक पंच-होल डिज़ाइन के साथ आने की उम्मीद है जो किसी भी वनप्लस स्मार्टफोन के लिए पहली बार होगा। कैमरा और बैटरी पर ज्यादा जानकारी नही दी गई है OnePlus 8 सीरीज़ में 50W तक फास्ट चार्जिंग की साथ आने की उम्मीद कर सकते है।