Times Bull
News in Hindi

OnePlus 6T 3.5 मिमी हेडफोन जैक के बिना आने की पुष्टि की

वनप्लस ने पुष्टि की है कि इसकी आगामी फ्लैगशिप वनप्लस 6 टी 3.5 मिमी हेडफोन जैक के बिना आएगी। पुष्टिकरण वनप्लस सह-संस्थापक, कार्ल पीई से आता है, जिन्होंने बताया कि वनप्लस 6 टी में ऑडियो जैक नहीं होगा। तो, एक प्लस 6 ऑडियो जैक के साथ आने वाला अंतिम वनप्लस फोन हो सकता है।

टेकराडर के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, कार्ल पीई ने कहा कि कंपनी ने जैक को दो साल तक हटाने में देरी करने का फैसला किया है। चूंकि उस समय वायरलेस हेडफ़ोन को अपनाना कम था, इसलिए इसे देरी करने का फैसला किया गया।

वेबसाइट ने उद्धृत किया, “हमें पता था कि यह बहुत लंबा समय था, हम सिर्फ सही समय की प्रतीक्षा कर रहे थे।” कार्यकारी ने यह भी दावा किया है कि जैक को हटाने से कंपनी ने डिवाइस में “और अधिक नई तकनीक” डालने में मदद की है और कार्ल पीई ने कहा, “बेहतर बैटरी जीवन” प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि ऑडियो जैक को हटाने से उन्हें कुछ जगह खाली करने में मदद मिली है जो उन्हें नई तकनीक लाने में मदद करेगी। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट रूप से यह निर्दिष्ट नहीं किया कि वह नई तकनीक से क्या मतलब है लेकिन हम मानते हैं कि वह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का जिक्र कर रहा था क्योंकि हम पहले से ही जानते हैं कि वनप्लस 6 टी अपने अगले स्मार्टफोन के साथ एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक के साथ आएगा।

इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि 3.5 मिमी हेडफोन जैक को हटाने से बैटरी जीवन में सुधार जैसे कई सुधार आएंगे। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि अगला फ्लैगशिप उन लोगों के लिए यूएसबी-सी से 3.5 मिमी एडाप्टर के साथ आएगा जो अपने मौजूदा हेडफ़ोन का उपयोग करना चाहते हैं।

इस बीच, वनप्लस टाइप सी बुलेट इयरफ़ोन भारत में 1,4 9 0 रुपये के लिए लॉन्च किए गए हैं। ऐसा माना जाता है कि अगले महीने वनप्लस 6 टी के साथ लॉन्च किया जाएगा और यह ऑनलाइन और ऑफ़लाइन चैनलों में उपलब्ध होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.