News in Hindi

भेजें केवल एक एसएमएस और आप जीत सकते हैं 40 हजार रुपए का फोन

बेशक यह स्मार्टफोन्स का अब तक का बेस्ट आॅफर है। अगर आपको कोई कहे कि आपको केवल एक एसएमएस करना है और आप 40 हजार रुपए का महंगा स्मार्टफोन जीत सकते हैं, तो। हो सकता है आपको इस पर यकीन न हो। चीनी कंपनी OnePlus अपना नया स्मार्टफोन OnePlus5 जल्दी लॉन्च करने जा रही है। यह कॉन्टेस्ट भी इसी से जुड़ा है।

OnePlus 5 की फोटो कंपनी ने Twitter पर जारी कर दी है। यह डुअल कैमरा फोन है, जिसमें कैमरे के दायीं ओर एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक हॉरिजोंटल डुअल कैमरा है। सबसे पहले आपको इस कॉन्टेस्ट के बारे में बताते हैं। इसे जीतने वाले को कंपनी यह फोन मुफ्त में देगी।

जीतें वनप्लस

कंपनी ने ट्वीट के साथ ए​क लिंक्ड पेज पर इस कॉन्टेस्ट की जानकारी दी है। इसमें कुछ लोग वन प्लस 5 स्मार्टफोन फ्री में जीत सकते हैं। इसमें कंपनी ने यूजर्स को 20 जून को वनप्लस के होने वाले लाइव लॉन्चिंग इवें को देखने के लिए एक एमएमएस अलर्ट भेजने को कहा है। 5 विजेता मुफ्त में यह फोन पा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को OnePlus.net वेबसाइट पर अपने जीमेल या फेसबुक अकाउंट से लॉगइन करना होगा।

22 जून को लॉन्च होगा

वन प्लस 5 फोन 22 जून को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इससे पहले 20 जून को कंपनी अपने इस फोन से पर्दा उठाएगी। इसे मुंबई में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर ई—कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर 22 जून को ही शाम 4.30 बजे सेल शुरू होगी।

वनप्लस 5 के फीचर्स

कहा जा रहा है कि इस फोन का सेटअप ठीक आईफोन 7 प्लस जैसा है। मैट ब्लैक कलर में यह फोन करीब करीब आईफोन 7 प्लस जैसा दिखता है। खबरों के अनुसार यह इस फोन एंड्रॉयड 7.1 नोगट पर काम करेगा। इसमें 5.5 इंच की डिस्पले स्क्रीन और 2.35 जीएचजेड स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है।

फोन दो मेमोरी वेरिएंट में उतारा जाएगा। 6जीबी रैम के साथ 64 जीबी मैमोरी वाले फोन की कीमत 32999 रुपए और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 37999 रुपए होगी।